Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशअचानक स्कूल के बाहर बच्चों के बीच चलने लगे बेल्ट, लात-घुसे, सिर से बहने लगा खून, जानिए क्या है मामला

अचानक स्कूल के बाहर बच्चों के बीच चलने लगे बेल्ट, लात-घुसे, सिर से बहने लगा खून, जानिए क्या है मामला

हिन्दुस्तान टीम,कानपुरDeep Pandey
Sat, 13 Nov 2021 09:36 AM
अचानक स्कूल के बाहर बच्चों के बीच चलने लगे बेल्ट, लात-घुसे, सिर से बहने लगा खून, जानिए क्या है मामला

इस खबर को सुनें

कानपुर के जाजमऊ स्थित जेपीआरएन इंटर कॉलेज के बाहर छात्रों ने दो युवकों को घेरकर लात-घूसों और बेल्ट से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हरकत में आई पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर बलवा व मारपीट सहित गंभीर धाराओं में रिपेार्ट दर्ज की है।  

जाजमऊ के संजय नगर निवासी शफीक ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि गुरुवार को वह दोस्त ताड़बगिया निवासी दानिश के साथ बहन के स्कूल जेपीआरएन इंटर कॉलेज रोल नंबर लेने गया था। स्कूल के बाहर छात्रों की भीड़ थी। शफीक के अनुसार उसने छात्रों से अंदर जाने के लिए दरवाजे से हटने को कहा तो छात्रों ने अभद्रता की। शफीक और उसके दोस्त दानिश ने विरोध किया तो छात्रों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया। पहले लात-घूसों और फिर बेल्ट से दौड़ा दौड़ाकर पीटा। जिससे शफीक के सिर से खून भी बहने लगा। लोगों के बीच बचाव करने पर मामला शांत हुआ। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शफीक की तहरीर पर मामला दर्ज किया। वही इलाके के कुछ लोगों का कहना है कि छेड़छाड़ के विवाद में मारपीट हुई थी। चकेरी इंस्पेक्टर मधुर मिश्रा ने बताया कि मामले में शफीक की तहरीर पर बलवा, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें