ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबिजनौर में ऐसे कुत्तों का ऐसा आतंक, लोगों ने घरों में कैद किया बच्चों को 

बिजनौर में ऐसे कुत्तों का ऐसा आतंक, लोगों ने घरों में कैद किया बच्चों को 

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कुत्तों का आतंक हो गया है। अब तक कई लोगों को कुत्तों ने काट कर जख्मी कर दिया है। ऐसे में इलाके के लोगों ने अपने बच्चों को घरों में कैद कर दिया है।

बिजनौर में ऐसे कुत्तों का ऐसा आतंक, लोगों ने घरों में कैद किया बच्चों को 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बिजनौरTue, 24 Jan 2023 10:33 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बच्चों को हमला कर जख्मी करने वाला आवारा कुत्ता दूसरे दिन भी पालिका के हत्थे नहीं चढ़ा। जबकि इस बीच कुत्ते ने छह से ज्यादा और लोगों को काटकर जख्मी कर दिया। पालिका की टीम दिनभर कुत्ता पकड़ने को खाक छानती रह गई। पालिका की टीम ने कुत्ता दिखाई न देने का दावा किया है। जख्मी लोगों का अस्पताल उपचार कराया। 

आवारा कुत्ते ने दो दिन से शेरकोट के मोहल्ला कायस्थान व काजियान में आवारा कुत्ते ने आतंक मचा रखा है। कुत्ता राह चलते लोगों को काटकर जख्मी कर रहा है। पालिका का दावा है कि कुत्ता पकड़ने के लिए दिनभर अभियान चलाया, लेकिन कुत्ते का कुछ पता नहीं लगा। इस बीच सोमवार को भी मोहल्ला अचारजान निवासी 42 वर्षीय प्रकाश पुत्र होरी सिंह, 22 वर्षीय मुकेश पुत्र चंद्रपाल सिंह व विवेक पुत्र सोनू आदि सहित छह से अधिक को काटकर जख्मी कर गया। बच्चों के परिजनों का मानना है कि कुत्ता पागल भी हो सकता है। इन परिस्थितयों में कुत्ते का पकड़ा जाना बेहद जरूरी है। परिजनों बच्चों को बाहर भेजने से डर रहे हैं। उधर पालिका अधिशासी अधिकारी धर्मराज राम का कहना है कि कुत्ता पकड़ने के लिए टीम को लगाया गया है। बरेली से टीम बुलाने के लिए भी संपर्क किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें