ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशकॉलेज में छात्र-छात्राओं का सेल्फी लेना पड़ा भारी, ढाई सौ से अधिक मोबाइल जब्त

कॉलेज में छात्र-छात्राओं का सेल्फी लेना पड़ा भारी, ढाई सौ से अधिक मोबाइल जब्त

संभल के बबराला में एक कॉलेज में 250 से अधिक छात्र-छात्राओं के मोबाइल जब्त कर लिए गए। कॉलेज प्रशासन के मुताबिक छात्र-छात्राएं दिनभर सेल्फी लेते रहते थे। इसके लिए उन्हें कई बार मना किया गया था।

कॉलेज में छात्र-छात्राओं का सेल्फी लेना पड़ा भारी, ढाई सौ से अधिक मोबाइल जब्त
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,संभलMon, 08 Aug 2022 08:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के संभल में स्थित बबराला के एक कॉलेज में 250 से अधिक छात्र-छात्राओं के मोबाइल जब्त कर लिए गए। दरअसल कॉलेज प्रशासन के मुताबिक छात्र-छात्राएं दिनभर कॉलेज में सेल्फी लेते रहते थें जिसके लिए उन्हें कई बार मना किया गया था।

कॉलेज परिसर में छात्र-छात्राओं का सेल्फी लेना भारी पड़ गया। ये मामला बबरला के बाबूराम सिंह इंटर कॉलेज की है जहां एंड्रायड फोन ले जाने पर पाबंदी है। सोमवार को कॉलेज परिसर में कई छात्र-छात्राएं फोटो खींचते, सेल्फी और वीडियो बनाते दिखे जिसके बाद प्रध्यापकों ने छात्र-छात्राओं को परिसर में बुलाया और जब सभी की तलाशी ली गई तो 256 छात्र-छात्राओं के पास से मोबाइल बरामद किए गए। इसके बाद कॉलेज प्रबंधक सुमित यादव और प्रधानाचार्य जगन्नाथ सिंह ने सभी मोबाइलों के पीछे बच्चों के नाम लिखवाए और उन्हें जब्त कर लिया। 

अभिभावकों को किया गया तलब

कॉलेज के प्रधानाचार्य जगन्नाथ सिंह ने कहा कि छात्र-छात्राएं कॉलेज में स्मार्टफोन पर पाबंदी के आदेश की अवहेलना कर रहे थे। ऐसे में सभी के मोबाइल जब्त कर लिए हैं। मंगलवार को सभी छात्र-छात्राएं अपने अभिभावकों को बुलाकर लाएंगे, उसके बाद ही उन्हें फोन वापस लौटाएं जाएंगे।

epaper