DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्र स्कूल में करते थे बहन से अश्लील हरकत, भाई ने की शिकायत तो दे दनादन पीटा

 छात्र स्कूल में करते थे बहन से अश्लील हरकत

यूपी के संभल में शर्मनाक मामला सामने आया है। गुन्नौर इलाके में हाईस्कूल की छात्रा से अश्लील हरकतें करने पर छात्रा के भाई ने आरोपी छात्रों से शिकायत की तो आरोपी छात्रों ने छात्रा के भाई के साथ मारपीट शुरु कर दी। मौके पर पहुंचे कालेज के प्रधानाचार्य ने मारपीट कर रहे छात्रों को कॉलेज से बाहर कर दिया। कॉलेज के बाहर आरोपी छात्रों ने छात्रा के भाई को मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एनसीआर दर्ज की है। 

कस्बा बबराला के बाबूराम सिंह इंटर कालेज के छात्र बीते कई दिनों से दूसरे कालेज में पढ़ने वाली हाईस्कूल की छात्रा के साथ रास्ते में आते जाते अश्लील हरकतें करते थे। छात्रों की करतूतों से परेशान छात्रा ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। छात्रा का भाई भी बाबूराम सिंह इंटर कालेज का छात्र है। शनिवार को कालेज पहुंचे छात्रा के भाई ने आरोपी छात्रों से अश्लील हरकतें करने की शिकायत की तो आरोपी छात्र छात्रा के भाई से कालेज में ही भिड़ गये। मारपीट होते देख मौके पर पहुंचे कालेज के प्रधानाचार्य व शिक्षकों ने मारपीट कर रहे सभी छात्रों को कालेज से बाहर कर दिया। बाद में कालेज के बाहर आरोपी छात्रों ने छात्रा के भाई को जमकर पीटा और भाग गये। मारपीट में छात्रा का भाई घायल हो गया। सूचना मिलने पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायल छात्र को उपचार के लिए गुन्नौर सीएचसी भेजा गया। घायल छात्र ने चार लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। घटना के बारे में जानकारी के लिए कालेज के प्रधानाचार्य को फोन किया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। 

मारपीट करने के मामले में लोधीनगला निवासी राजू पुत्र चंद्रपाल सिंह, प्रशांत पुत्र महेंद्र सिंह, बबराला निवासी हिमांशु पुत्र रामप्रकाश व फरीदपुर निवासी राहुल के खिलाफ एनसीआर दर्ज की गई है। घायल छात्र का मेडिकल कराया जा रहा है। 
अता मुहम्मद, कोतवाल गुन्नौर। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:students did sexual abuse with girl in school