ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपुराने मोबाइल में दो सिम छोड़ कान्‍वेंट स्‍कूल के हॉस्‍टल से गायब हो गया छात्र, वाराणसी से बिहार तक मचा हड़कंप

पुराने मोबाइल में दो सिम छोड़ कान्‍वेंट स्‍कूल के हॉस्‍टल से गायब हो गया छात्र, वाराणसी से बिहार तक मचा हड़कंप

एक कॉन्‍वेंट स्‍कूल के हॉस्‍टल से बिहार का रहने वाला एक छात्र रविवार की भोर से गायब है। यह स्‍कूल वाराणसी-चुनार रोड पर करसड़ा के पास है। दो दिन खोजबीन के बाद स्कूल प्रबंधन ने थाने में तहरीर दी है।

पुराने मोबाइल में दो सिम छोड़ कान्‍वेंट स्‍कूल के हॉस्‍टल से गायब हो गया छात्र, वाराणसी से बिहार तक मचा हड़कंप
Ajay Singhहिंदुस्‍तान,वाराणसीWed, 29 Nov 2023 10:33 AM
ऐप पर पढ़ें

School Student missing from hostel: वाराणसी के एक कॉन्‍वेंट स्‍कूल के हॉस्‍टल से बिहार का रहने वाला एक छात्र रविवार की भोर से गायब है। यह स्‍कूल वाराणसी-चुनार रोड पर करसड़ा के पास है। छात्र नौवीं में पढ़ता है। दो दिन तक खोजबीन के बाद स्कूल प्रबंधन ने सोमवार को रोहनिया थाने में तहरीर दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को बताया कि सीसीटीवी फुटेज में छात्र हॉस्टल की बाउंड्री फांदकर भागते हुए दिखा है।

छात्रावास अधीक्षक चंद्रभूषण के अनुसार भोजपुर जनपद का छात्र रविवार से लापता था। साथियों की सूचना पर हॉस्टल की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई। जिसमें वह सुबह 4.45 बजे हॉस्टल के प्रथम तल की बालकनी से कूदते हुए दिखाई दिया। 4.46 बजे बैडमिंटन कोर्ट को पार कर बाउंड्री के पास पहुंचा।

4.47 बजे कुर्सी लगाकर छात्रावास की चहारदीवारी पर चढ़ते हुए दिखाई दिया। फिर यहां से कूदकर बाहर भाग निकला। पास के हरिहरपुर और करसड़ा गांव में काफी खोजबीन की गई। इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि एक छात्र मुख्य मार्ग और मंडुवाडीह जाने का मार्ग पूछ रहा था। एसीपी रोहनिया विदुष सक्सेना ने बताया कि पुलिस टीमें छात्र की तलाश में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही हैं।

दोनों सिम पुराने मोबाइल में लगाकर छोड़ गया
छात्र दो सिम इस्तेमाल करता था। कमरे की तलाश में एक पुराना मोबाइल मिला, इसमें दोनों सिम लगे थे। उसके पास एक और मोबाइल है। जिसे वह साथ ले गया। वह अपना स्मार्ट वाच भी पहन कर निकला है। साथ ले गये मोबाइल के दो आईएमईआई नंबर पुलिस को दिए गए हैं।

स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप
पिता ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। कहा कि बेटा सुबह लापता हुआ लेकिन रात 10 बजे उन्हें सूचना दी गई। देखरेख में लापरवाही हुई है। पिता का कहना था कि घर से 20 नवंबर को ही वह स्कूल पहुंचा था। पारिवारिक तौर पर किसी तरह का दबाव या कोई परेशानी भी नहीं थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें