ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशछात्र को किडनैप करके दोस्तों ने पीटा, फिर पेशाब करके बनाया VIDEO, मेरठ से सामने आई अमानवीय घटना

छात्र को किडनैप करके दोस्तों ने पीटा, फिर पेशाब करके बनाया VIDEO, मेरठ से सामने आई अमानवीय घटना

यूपी के मेरठ में कुछ युवकों के अमानवीय कृत्य का खुलासा हुआ है। आरोपियों ने अपने साथी छात्र को अगवा किया और जागृति विहार एक्सटेंशन में ले जाकर पिटाई की। यहां आरोपियों ने छात्र के ऊपर पेशाब किया।

छात्र को किडनैप करके दोस्तों ने पीटा, फिर पेशाब करके बनाया VIDEO, मेरठ से सामने आई अमानवीय घटना
Dinesh Rathourमुख्य संवाददाता,मेरठ Sun, 26 Nov 2023 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में मेरठ के मेडिकल थानाक्षेत्र में छात्र पर पेशाब करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस अमानवीय कृत्य में शामिल बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। मुकदमे में धारा भी बढ़ा दी गई है। खुलासा हुआ है कि आरोपियों ने इस वीडियो को वायरल किया था, इसलिए आईटी एक्ट समेत बाकी धारा बढ़ाने को लेकर राय ली जा रही है। आला अधिकारियों ने पूरे घटनाक्रम को लेकर रिपोर्ट मांगी है। जागृति विहार क्षेत्र निवासी एक युवक 13 नवंबर की रात पीड़ित छात्र को उसके दोस्तों ने जागृति विहार बंधक बनाकर पीटा था और यहां अमानवीय कृत्य अंजाम दिया गया था। 

आरोपियों ने पीड़ित छात्र के ऊपर पेशाब कर दिया और वीडियो भी बना ली थी। आरोपियों ने वीडियो को वायरल कर दिया। छात्र ने पिता को जानकारी दी, 16 नवंबर को पीड़ित के पिता ने मेडिकल थाने में आरोपियों आशीष मलिक, राजन, मोहित ठाकुर, अवि शर्मा और तीन अन्य युवकों पर मुकदमा दर्ज कराया। एक आरोपी ने घटना की वीडियो पीड़ित छात्र के पिता के मोबाइल पर भेज दी और धमकाया। पूरा मामला तूल पकड़ गया। पुलिस भी हरकत में आई, शनिवार को एक आरोपी आशीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम को लगाया है और दबिश दी जा रही है।

पुलिस ने बढ़ाई मुकदमे में धारा
पुलिस ने मुकदमे में आईपीसी की धारा 294 को बढ़ाया है। इसके तहत सार्वजनिक स्थल पर अश्लीलता करने का अपराध बनता है। इस वीडियो को बनाने और वायरल करने के संबंध में आईटी एक्ट की धारा भी बढ़ाई जा सकती है, जिसके लिए राय ली गई है। पुलिस अधिकारियों ने रिपोर्ट मांगी है। दूसरी ओर आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे जमानत मिल गई। सिटी मेरठ के एसपी पीयूष सिंह ने कहा, 'पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है। मुकदमे में धारा भी बढ़ाई गई है। बाकी कार्रवाई की जा रही है।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें