Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशऑनलाइन गेम में हारने पर छात्र ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

ऑनलाइन गेम में हारने पर छात्र ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुरAjay Singh
Mon, 29 Nov 2021 03:40 PM
ऑनलाइन गेम में हारने पर छात्र ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

इस खबर को सुनें

गोरखपुर के शाहपुर इलाके के विष्णुपुरम कॉलोनी में रविवार को 24 वर्षीय युवक ने खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

युवक के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें उसने ऑनलाइन गेम में रुपये हारने की वजह से खुदकुशी की बात लिखी है। महराजगंज जिले का रहने वाला युवक यहां रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के साथ ही बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। महाराजगंज जिले के सुभाष नगर निवासी इंद्रजीत यादव का बेटा अमित कुमार यादव शाहपुर इलाके के विष्णुपुरम कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के साथ ही मोहल्लों के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था।

रविवार की दोपहर अमित के भाई अमरेश कुमार ने उसके पास कई बार फोन किया फोन नहीं उठने पर घरवाले परेशान हो गए। महराजगंज से विष्णुपुरम कॉलोनी पहुंचा जहां कमरा अंदर से बंद था। आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुलने पर शाहपुर पुलिस को उसने सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो युवक का शव पंखे मे रस्सी के सहारे लटकता मिला। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि आनलाइन गेम खेलने से काफी रुपये हारने से मैं कर्ज मे डूब गया था। जिसकी वजह से आत्महत्या कर रहा हूं। इस संबंध में शाहपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि युवक के पास से सुसाइड नोट मिला है। पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाही की जायेंगी।

epaper

संबंधित खबरें