ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशछात्र बोला, सुशांत सिंह राजपूत की तरह फांसी लगा लूंगा...

छात्र बोला, सुशांत सिंह राजपूत की तरह फांसी लगा लूंगा...

शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता अमित जानी की तलाश में नोएडा आवास पर दबिश देने का मामला तूल पकड़ रहा है। दबिश देने गए मेरठ के जानीखुर्द थानाध्यक्ष के खिलाफ डकैती का मुकदमा दर्ज नहीं...

छात्र बोला, सुशांत सिंह राजपूत की तरह फांसी लगा लूंगा...
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 01 Jan 2021 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता अमित जानी की तलाश में नोएडा आवास पर दबिश देने का मामला तूल पकड़ रहा है। दबिश देने गए मेरठ के जानीखुर्द थानाध्यक्ष के खिलाफ डकैती का मुकदमा दर्ज नहीं होने से आहत एक छात्र ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की तरह खुदकुशी करने की चेतावनी दी है।

नोएडा सेक्टर-15ए स्थित अमित जानी के आवास में रहकर आईएएस की तैयारी कर रहे गोरखपुर के छात्र भारत सिंह राजपूत ने जानीखुर्द थाना पुलिस पर 25 दिसंबर को घर में घुसकर मारपीट, डकैती, हत्या की धमकी और अपहरण के प्रयास का आरोप लगाया था।

छात्र ने 28 दिसंबर को नोएडा के थाना सेक्टर-20 में तहरीर दी थी। इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है, इसके बाद छात्र ने वीडियो जारी कर सुशांत सिंह राजपूत की तरह खुदकुशी की बात कही है। अमित जानी पर हाल ही में मेरठ में दो मुकदमे दर्ज हुए हैं। छात्र भारत सिंह ने गुरुवार को जारी वीडियो में कहा कि मैं इस घटना से बेहद आहत हूं। मुख्यमंत्री इस मामले को गंभीरता से लें। यदि जानी थानाध्यक्ष पर कार्रवाई नहीं की गई तो मैं फांसी लगाकर आत्महत्या कर लूंगा। 
 
अमित जानी की तलाश में नोएडा स्थित आवास में दबिश दी गई थी। वह मौजूद नहीं मिला। दबिश के नाम पर पुलिस पर जो आरोप लगाए गए हैं, वह गलत हैं।
- ऋषिपाल सिंह, इंस्पेक्टर थाना जानी खुर्द
 
प्रसपा नेता अमित जानी पर दो मुकदमे दर्ज हुए हैं। अपने बचाव में वह पुलिस पर तरह-तरह के आरोप लगा रहा है। इस तरह के आरोपों से पुलिस किसी भी दबाव में नहीं आएगी।
- अजय साहनी, एसएसपी मेरठ
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें