ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही छात्रा पर तेजाब से हमला 

यूपी : ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही छात्रा पर तेजाब से हमला 

शहर के गुदड़ी रोड पर दुलदुल हाऊस के पास सोमवार की देर शाम ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रही छात्रा पर नकाबपोश युवक एसिड अटैक कर फरार हो गया। गंभीर रूप से झुलसी छात्रा को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।...

यूपी : ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही छात्रा पर तेजाब से हमला 
बहराइच। हिन्दुस्तान संवादMon, 21 Dec 2020 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के गुदड़ी रोड पर दुलदुल हाऊस के पास सोमवार की देर शाम ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रही छात्रा पर नकाबपोश युवक एसिड अटैक कर फरार हो गया। गंभीर रूप से झुलसी छात्रा को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। सीओ सिटी टीएन दुबे व नगर कोतवाल अरुण कुमार द्विवेदी ने मौके पर पहुंच कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।

नगर कोतवाली के नाजिरपुरा पूर्वी निवासिनी 17 वर्षीय उमरा फातिमा पुत्री तारिक जमील इंटरमीडिएट की छात्रा है। वह रोजाना की तरह सोमवार की देर शाम कोचिंग के लिए  दुलदुल हाउस के पास आई थी। कोचिंग के बाद वह शाम लगभग छह बजे वह वापस घर आ रही थी। जैसे ही वह दुलदुल हाउस के करीब पहुंची अचानक सामने आए एक नकाबपोश युवक ने उस पर एसिड अटैक किया। वारदात के बाद युवक फरार हो गया। 

 झुलसी छात्रा के शोर मचाने पर पर काफी संख्या में लोग दौड़कर वहां पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही महिला सिपाहियों के साथ पहुंची पुलिस टीम ने झुलसी छात्रा को आनन - फानन में शहर स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। सीओ सीटी, नगर कोतवाल ने वारदात स्थल पर पहुंच कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। इस घटना की कोतवाली में तहरीर नहीं पहुंची है। 

एसपी सिटी ज्ञानंजय प्रताप सिंह ने बताया कि पायनियर कालेज की इंटर की छात्रा कोचिंग से लौट रही थी। चेहरा ढके हुए किसी लड़के ने उस पर कोई ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। सीसीटीवी फुटेज में उसका चेहरा आ रहा है लड़की ने बताया कि वह अधिक उम्र का था। नशेड़ी लग रहा था। फुटेज के आधार पर  खुलासे के लिए टीमें गठित की गई हैं। शीघ्र ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उस पर एनएसए की भी कार्रवाई की जाएगी। मेडिकल कॉलेज के पीड़ित लड़की का इलाज कर रहे इमर्जेंसी के डॉ. शिवम मिश्रा ने बताया कि अभी केमिकल बर्न का केस आया है। प्राइमरी टू सेकेंडरी पार्सल डिग्री बर्न है उसे। जिसमें लड़की का चेहरा और दाहिना हाथ जला है। उसका प्राथमिक उपचार कर दिया गया है। स्थिति अभी कंट्रोल में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें