ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर में कक्षा आठ के छात्र ने लाइसेंसी राइफल से खुद को उड़ाया

कानपुर में कक्षा आठ के छात्र ने लाइसेंसी राइफल से खुद को उड़ाया

अशोकनगर में आठवीं के छात्र ने लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर जान दे दी। छात्र का क्षत-विक्षत शव पूजा वाले कमरे में मिला। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने छानबीन कर शव पोस्टमार्टम के...

कानपुर में कक्षा आठ के छात्र ने लाइसेंसी राइफल से खुद को उड़ाया
कानपुर। वरिष्ठ संवाददाता ,कानपुरTue, 16 Jan 2018 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

अशोकनगर में आठवीं के छात्र ने लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर जान दे दी। छात्र का क्षत-विक्षत शव पूजा वाले कमरे में मिला। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने छानबीन कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ के मुताबिक प्रथम दृष्टया सुसाइड ही समझ में आ रहा है। मां ने पढ़ाई को लेकर डांट दिया था। इससे क्षुब्ध होकर छात्र ने गोली मार ली। 
शिवाला बाजार में साड़ी का कारोबार करने वाले वीरेंद्र शुक्ला का घर पॉश इलाके में एएनडी कॉलेज मोड़ से लगे पेट्रोल पंप के सामने वाली गली में है। मंगलवार शाम पांच बजे के करीब घर में वीरेंद्र की पत्नी स्नेहलता, छोटी बेटी रिचा और कौशलपुरी स्थित सनातन धर्म स्कूल में पढ़ने वाला बेटा गौरव उर्फ आनंद (14) थे। स्नेहलता और रिचा लॉन से लगे कमरे में कुछ काम रही थीं तभी पूजा वाले कमरे में गोली चलने की आवाज आई। दोनों दौड़कर अंदर गईं तो नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। गौरव का खून से लथपथ शव फर्श पर पड़ा था। कमरे की दीवारें और छत खून के छीटों से सनी थीं। गोली जबड़े के नीचे मारी गई थी। स्नेहलता ने हिम्मत कर वीरेंद्र को मोबाइल पर सूचना दी। पड़ोसी भी तब तक पहुंच गए थे। नजीराबाद एसओ निर्मला कुमारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचीं। परिजनों ने बताया कि गौरव सुबह पिता के साथ डीबीएस कॉलेज ग्राउंड में आयोजित प्रतियोगिता में भाग लेने गया था। स्कूल से लौटकर आया तो मां ने पढ़ाई करने को कहा। उसने कोचिंग न जाने भी की थी। ऐसे में मां ने डांट लगा दी। इससे पहले स्कूल के टीचर ने भी उसे पढ़ाई को लेकर डांटा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें