ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहाईस्कूल में फेल होने पर छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

हाईस्कूल में फेल होने पर छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

हमीरपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल हाईस्कूल में फेल होने पर छात्र ने कानपुर-बांदा रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। किसी ने इस घटना की सूचना थाने को दी।

हाईस्कूल में फेल होने पर छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,हमीरपुरSun, 21 Apr 2024 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के हमीरपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल हाईस्कूल में फेल होने पर छात्र ने कानपुर-बांदा रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। किसी ने इस घटना की सूचना थाने को दी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बांदा के जसपुरा निवासी नरेंद्र सिंह के मुताबिक उसका 17 वर्षीय बेटा शिवा गांव के विद्यालय में 10वीं का छात्र था और इस साल उसने 10वीं की परीक्षा दी थी। शनिवार को बोर्ड का रिजल्ट आया तो वह फेल हो गया था। देर शाम वह चुपचाप घर से निकल गया। परिजन उसे गांव में तलाश करते रहे लेकिन नहीं मिला। शिवा ने सीमा से लगे भरुआ सुमेरपुर पहुंचकर रात में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

सुबह ट्रैक निरीक्षण के लिए रेलवे कर्मी निकले तो छात्र का शव रेलवे स्टेशन से करीब दो किमी दूर पड़ा मिला। उन्होंने जानकारी स्टेशन पर दी, जहां से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव तलाशी ली और जेब से मिले कागजों के आधार पर सूचना दी गई। जसपुरा थाने से शिवा के पिता को जानकारी मिली, मौके पर पहुंचे परिजन शव देखकर बिलख पड़े। पिता ने बताया कि दो भाई और दो बहनों में शिवा दूसरे नंबर का था। उसकी मां रेखा का तीन साल पहले देहांत हो चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें