ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोरखपुर में सैर पर निकले सत्र न्यायाधीश पर आवारा कुत्तों का हमला, शोरगुल सुनकर पहुंचे लोगों ने बचाया 

गोरखपुर में सैर पर निकले सत्र न्यायाधीश पर आवारा कुत्तों का हमला, शोरगुल सुनकर पहुंचे लोगों ने बचाया 

यूपी में आवारा सांट ही नहीं कु्त्ते भी लोगों की जान का दुश्मन बने हुए हैं। शनिवार की सुबह गोरखपुर में सैर पर निकले सत्र न्यायधीश पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। शोरगुल सुनकर लोग पहुंच गए।

गोरखपुर में सैर पर निकले सत्र न्यायाधीश पर आवारा कुत्तों का हमला, शोरगुल सुनकर पहुंचे लोगों ने बचाया 
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,गोरखपुरSat, 03 Feb 2024 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में आवारा सांड ही नहीं कुत्ते भी लोगों की जान का दुश्मन बने हुए हैं। गोरखपुर में सेशंस हाउस परिसर सिविल लाइन में शनिवार की सुबह टहलने जाते समय अपर जनपद एवं सत्र न्यायाधीश (एडीजे) जय प्रकाश पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। उन्होंने किसी तरह खुद को बचा लिया। शोरगुल सुन कर आसपास से आए लोगों ने कुत्तों को भगाया। हमले की सूचना मिलते ही मौके पर अन्य न्यायाधीश और उनके परिवार के लोग भी पहुंच गए। नगर आयुक्त को इसकी जानकारी दी गई। कुत्तों को वहां से रेस्क्यू कर कहीं और भेजने की नगर निगम तैयारी कर रहा है। 

परिसर के अन्य न्यायाधीशों और उनके परिवार के लोगों ने बताया कि हाल के दिनों में परिसर में आवारा कुत्तों की संख्या में काफी इजाफा हो गया है। सुबह सैर पर निकले कई लोगों को कुत्ते पहले भी दौड़ा चुके हैं। शनिवार को एडीजे जब सैर पर निकले तो कुत्तों ने झुंड ने उन्हें घेर लिया और हमला कर दिया।

उन्होंने तेज आवाज करके कुत्तों को भगाने की कोशिश की। तभी शोरगुल सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए और कुत्तों को वहां से भगाया। कुछ देर में अन्य न्यायाधीश और उनके परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए। उन लोगों ने भी कुत्तों की दहशत के बारे में बताया। लोगों की बातें सुनने के बाद एडीजे जय प्रकाश ने नगर आयुक्त गौरव सिंह सोगरवाल को खुद पर हुए हमले की जानकारी दी है। 

परिसर में बढ़े आवारा कुत्तों से बने भय के वातावरण से उन्हें अवगत कराया है। उधर, नगर आयुक्त गौरव सिंह सोगरवाल ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी है। जल्द ही  टीम भेज कर कुत्तों को रेस्क्यू कर किसी सुरक्षित स्थान पर भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें