ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP: पुलिस और ग्रामीणों में पथराव, सीओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल

UP: पुलिस और ग्रामीणों में पथराव, सीओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल

यूपी के औरेया में ट्रैक्टर-ट्राली पर सब्जी बेचने औरैया आ रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस पर ट्रक छोड़े जाने का आरोप लगाकर युवक का शव सड़क पर रखकर जाम...

UP: पुलिस और ग्रामीणों में पथराव, सीओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल
नई दिल्ली | लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 Apr 2019 12:03 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के औरेया में ट्रैक्टर-ट्राली पर सब्जी बेचने औरैया आ रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस पर ट्रक छोड़े जाने का आरोप लगाकर युवक का शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। इस बीच भारी संख्या में पुलिस फोर्स व ग्रामीण इकट्ठा हो गए। जाम खोलने को लेकर दोनों के बीच तीखी झड़प हुई। इस बीच उपद्रवी पथराव करने लगे। पथराव में सीओ सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। बाद में पुलिस ने लाठीचार्ज कर जाम खुलवाया। पुलिस ने 5 उपद्रवियों को हिरासत में लिया है।

जालौन जनपद के कुठौंद थाना क्षेत्र के महाबली गांव निवासी कल्लू और गांव के अन्य लोग ट्रैक्टर-ट्राली पर सब्जी लादकर औरैया मंडी बेचने आ रहे थे। तभी जालौन रोड पर मजार के समीप एक बेकाबू ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। हादसे में कल्लू सिंह उर्फ विजय सिंह 17 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गुलाब पुत्र छेदा लाल व विश्राम सिंह पुत्र मैकू घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने ट्रक छोड़े जाने का आरोप लगाते हुए शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। पुलिस की मशक्कत के बाद जब जाम नहीं खुला तब भारी पुलिस बल बुलाई गई। इधर, बड़ी संख्या में आसपास गांव के लोग भी इकट्ठा हो गए। जाम हटाने को लेकर दोनों के बीच तीखी झड़प के बाद उपद्रवी पथराव करने लगे। पुलिस ने लाठीचार्ज कर 5 उपद्रवियों को हिरासत में ले लिया। तब करीब 5 घंटे बाद जाम खुल सका। पथराव में सीओ सौदान सिंह सहित कई महिला पुलिसकर्मी भी घायल हुई हैं। मौके पर पहुंचे डीएम अभिषेक सिंह और एसपी हरिश्चंद्र ने मौके का जायजा लिया। अब हालत सामान्य हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें