ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमथुरा में बेहरम हुआ सौतेला पिता, बिस्तर पर गंदे पैर रखे तो 11 साल के बेटे को पीट-पीट कर मार डाला

मथुरा में बेहरम हुआ सौतेला पिता, बिस्तर पर गंदे पैर रखे तो 11 साल के बेटे को पीट-पीट कर मार डाला

यूपी के मथुरा में एक सौतेले पिता 11 साल के बेटे के लिए बेरहम बन गया। पिता बेटे पर इस कदर टूट पड़ा कि वह दोबारा उठ नहीं सका। पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार लिया है।

मथुरा में बेहरम हुआ सौतेला पिता, बिस्तर पर गंदे पैर रखे तो 11 साल के बेटे को पीट-पीट कर मार डाला
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान संवाद,मथुराThu, 29 Sep 2022 07:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मथुरा में एक सौतेले पिता 11 साल के बेटे के लिए बेरहम बन गया। पिता बेटे पर इस कदर टूट पड़ा कि वह दोबारा उठ नहीं सका। उस मासूम का गुनाह केवल इतना था कि दोस्तों के साथ खेलकर आया और भाई से बातें करते बिस्तर पर सो गया। रात को घर लौटे सौतेला पिता ने 11 साल के मासूम को गंदे पैर बिस्तर पर सोते देखा तो क्रोध में पागल हो गया। डंडे से पीट-पीटकर उसकी जान ले ली। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।  

मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र की पुष्प विहार कालोनी में यह दिल दहला देने वाली वारदात हुई। गाड़ी चालक प्रेमवीर बीती रात जब घर लौटा तो उसने 11 साल के सौतेले बेटे राजू को गंदे पैरों से बिस्तर पर लेटा देखा। यह देख प्रेमवीर का पारा चढ़ गया। उसने राजू को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। बेटे की चीख सुनकर जब मां नीलम बचाने पहुंची तो आरोपित ने उसकी भी पिटाई कर दी।

बेटे और मां को पीटने के बाद प्रेमवीर चला गया। बाद में कराहें भरते राजू को मां नीलम ने रोते-बिलखते सुला दिया। गुरुवार सुबह जब राजू काफी देर तक बिस्तर से नहीं उठा तो मां ने आवाज दी। इस पर भी जब वह नहीं उठा तो मां ने राजू को झकझोरा, मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बेटे को मृत देखकर मां की चीख निकल गई। उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने प्रेमवीर को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम गृह पर आरोपित प्रेमवीर के भाई पवन ने बताया कि उसका भाई एक कंपनी की बोलेरो गाड़ी चलाता है। 

नीलम ने की थी दूसरी शादी  

पुलिस के मुताबिक, मैदनीपुर, प. बंगाल निवासी नीलम की शादी 15 वर्ष पूर्व गिरधरपुर निवासी पपली गुर्जर के साथ हुई थी। बीते वर्ष बीमारी के चलते पपली की मौत हो गई। उसके मकान में किरायेदार महिला ने नीलम से अपने देवर प्रेमवीर के साथ शादी की बात चलाई। करीब चार महीने पहले नीलम ने हाथरस के गांव अजरोई लालगढ़ी थाना सासनी हाथरस निवासी प्रेमवीर सिंह से शादी कर ली। शादी के बाद नीलम अपने दोनों बेटों राजू (11 वर्ष) और सनी (7 वर्ष) को लेकर पति प्रेमवीर के साथ पुष्प बिहार कॉलोनी में रहने लगी थी। 

मेरे बेटे का गुनाह क्या था 

नीलम ने पुलिस को बिलखते हुए बताया कि प्रेमवीर उसके दोनों बेटों से नफरत करता था। जब तब पीटता था। मगर उसे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसके बच्चे के साथ वह ऐसा भी कर सकता है। कुछ दिन पहले छोटे बेटे सनी को भी बुरी तरह मारा था। जिसके चलते कई दिन वह ठीक से बैठ भी नहीं पाया। वह बार-बार पूछ रही है कि मेरे बेटे का गुनाह क्या था? इधर, घटना के बाद से मृतक राजू का छोटा भाई सनी सहमा हुआ है। 

मथुरा हाईवे थाने प्रभारी छोटेलाल का कहना है कि मृतक की मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को घर से गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद कर चालान किया गया है। बालक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। 

epaper