ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअखिलेश यादव के स्वागत समारोह में भगदड़, दो सपा कार्यकर्ता घायल,  गेस्ट हाउस का शीशा टूटा

अखिलेश यादव के स्वागत समारोह में भगदड़, दो सपा कार्यकर्ता घायल,  गेस्ट हाउस का शीशा टूटा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को पीलीभीत पहुंचे। पीडब्ल्यूडी गेस्टहाउस पर उनके स्वागत में उमड़ी भीड़ के बीच भगदड़ की स्थिति हो गई। इसमें दो सपा कार्यकर्ता घायल हो गए। वहीं...

अखिलेश यादव के स्वागत समारोह में भगदड़, दो सपा कार्यकर्ता घायल,  गेस्ट हाउस का शीशा टूटा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीत Sun, 15 Sep 2019 06:06 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को पीलीभीत पहुंचे। पीडब्ल्यूडी गेस्टहाउस पर उनके स्वागत में उमड़ी भीड़ के बीच भगदड़ की स्थिति हो गई। इसमें दो सपा कार्यकर्ता घायल हो गए। वहीं भगदड़ के कारण पीडब्लयूडी गेस्ट हाउस के बाहर दरवाजे पर लगा शीशा भी टूट गया। इस बीच मौके पर मौजूद फोर्स और एनएसजी कमांडो ने किसी तरह स्थिति संभाली।  

बता दें कि अखिलेश यादव सपा सांसद आजम खान की हिमायत में दो दिवसीय दौरे पर रामपुर आए थे। शनिवार को रामपुर में उन्होंने कहा था कि सपा सरकार आने पर सांसद आजम खां पर दर्ज किए गए मुकदमे वापस लिए जायेंगे। कानूनी तौर पर भी मदद की जाएगी और आंदोलन भी किया जाएगा। अखिलेश यादव ने सांसद आजम खां और उनके करीबियों को भरोसा दिया था कि मुकदमों से डरने और घबराने की जरूरत नहीं है। सपा सरकार आने पर इन्हें वापस लिया जाएगा। पार्टी आजम खां के साथ है। हर संभव मदद की जाएगी। कानूनी तौर पर भी मदद की जाएगी और आंदोलन भी किया जाएगा। अखिलेश यादव ने कहा कि हमें बहुत सारी एफआईआर की कॉपी मिली हैं, लेकिन इनसे समाजवादी डरने वाले नहीं हैं। सियासी लड़ाई भी लड़ी जाएगीञ जेल जाने को भी तैयार हैं। सरकार जेल बनाए। सपाई जब जेल जायेंगे तो जेल छोटी पड़ जायेंगी। सबसे ज्यादा मुकदमें रामपुर के लोगों पर किए गए हैं। खूब मुकदमे करो इतने करो कि कागज कम पड़ जाए। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें