DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कानपुर में मसाला कारखाने के कारीगर की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
उत्तर प्रदेश

कानपुर में मसाला कारखाने के कारीगर की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

कानपुर। संवाददाता Published By: Yogesh Yadav
Mon, 14 Jun 2021 06:29 PM
कानपुर में मसाला कारखाने के कारीगर की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

कानपुर में कलक्टरगंज में मसाला पिसाई कारखाने में नौकरी करने वाले कारीगर की रविवार देर रात पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने साथी कर्मचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामले की जांच के लिए फोरेंसिक विभाग की टीम भी पहुंची है। 

मूलरूप से बांदा के कमासिन थाना क्षेत्र के ओझा नगर निवासी प्रहलाद पटेल 38  नयागंज में विजय चौरसिया के मसाला कारखाने में कारीगर था। पुलिस ने बताया कि प्रहलाद के साथ संत कबीर नगर का रहने वाला विजय साहनी भी पिसाई कारीगर था। दोनों कारखाने की छत पर बने कमरे में रहते थे।

देर रात काम खत्म करने के बाद साथ बैठकर शराब पीते थे। रविवार दोपहर जब कारखाने का एक कर्मचारी प्रहलाद को बुलाने के लिए उसके कमरे में गया तो वहां प्रहलाद का शव जमीन पर पड़ा देखा उसके शरीर पर चोटें थी। सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर इसके बाद प्रहलाद के परिजनों को जानकारी दी गई।

कलक्टरगंज इंस्पेक्टर संजीव कांत मिश्र ने बताया कि प्रहलाद के परिजनों ने सहकर्मी विजय पर आरोप लगाया है। भाई शत्रुघ्न  पटेल ने हत्या की आशंका जताई है। नशेबाजी के विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

संबंधित खबरें