ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP: तेज रफ्तार कार फ्लाई ओवर पर पलटी, तीन की मौत

UP: तेज रफ्तार कार फ्लाई ओवर पर पलटी, तीन की मौत

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में मुरादाबाद-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को एक तेज रफ्तार कार से डिडौली फ्लाई ओवर पर पलट जाने से तीन लोगों की मृत्यु हो गयी तथा एक गंभीर रूप से घायल होे...

UP: तेज रफ्तार कार फ्लाई ओवर पर पलटी, तीन की मौत
अमरोहा, एजेंसी Sun, 28 Apr 2019 01:34 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में मुरादाबाद-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को एक तेज रफ्तार कार से डिडौली फ्लाई ओवर पर पलट जाने से तीन लोगों की मृत्यु हो गयी तथा एक गंभीर रूप से घायल होे गया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सुबह बरेली जिले का एक ट्रांसपोर्टर कार में सवार होकर गजरौला से बरेली जा रहे थे। कार की रफ्तार काफी तेज थी। चालक के नियंत्रण खो देने के कारण कार डिडौली फ्लाई ओवर पर पलट गई।

इस हादसे में कार सवार में सवार बरेली के सुभाष नगर निवासी ओमप्रकाश (4०), गल्ला मंडी निवासी धमेर्न्द्र उर्फ रिंकू (4०)तथा जयप्रकाश (36 ) की मौके पर ही मृत्यु हो गयी तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। डायल-1०० की टीम ने मौके पर पहुंच कर कार में दबे लोगों को ग्रामीणों की मदद से कार की खिड़कियां कटर से कटवाकर चारों को बाहर निकाला। घायल हरबंश सिंह को अमरोहा के जिला अस्पताल में भतीर् कराया गया। उसकी हालत गंभीर हालत को देखते हुये उसे मुरादाबाद रेफर कर दिया गया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें