ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशएक रोड एक्सीडेंट में पति-पत्नी की दो राज्यों में मौत, एक का पोस्टमार्टम यूपी तो दूसरे का एमपी में हुआ

एक रोड एक्सीडेंट में पति-पत्नी की दो राज्यों में मौत, एक का पोस्टमार्टम यूपी तो दूसरे का एमपी में हुआ

Husband- Wife Death: नरैनी-कालिंजर रोड पर बाइक सवार दंपति को कार ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि महिला UP तो पति उछलकर मध्य प्रदेश की सीमा पर गिरा। हादसे में दोनों की मौत हो गई।

एक रोड एक्सीडेंट में पति-पत्नी की दो राज्यों में मौत, एक का पोस्टमार्टम यूपी तो दूसरे का एमपी में हुआ
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,बांदाTue, 28 May 2024 08:12 AM
ऐप पर पढ़ें

Husband-Wife Death in Accident in Banda: यूपी के बांदा में मध्‍य प्रदेश की सीमा से सटे इलाके में सोमवार को दिल दहलाने वाला हादसा हुआ। नरैनी-कालिंजर रोड पर बाइक सवार दंपति को कार ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि महिला यूपी तो पति उछलकर मध्य प्रदेश की सीमा पर गिरा। हादसे में दोनों की मौत हो गई। महिला का पोस्टमार्टम बांदा और पति का पोस्टमार्टम पन्ना जिले में हुआ। अनियंत्रित कार भी पलट गई और उसमें बैठे पन्ना निवासी तीन लोग घायल हो गए।

बरुआ स्योढ़ा गांव निवासी 35 वर्षीय पुष्पेंद्र शर्मा सुबह अपनी 28 वर्षीय पत्नी उर्मिला को इलाज के लिए बाइक से सतना ले जा रहे थे। कालिंजर मार्ग पर पन्ना सीमा में नरदहा गांव के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। बाइक सवार दंपति काफी दूर छिटककर गिरे। पुष्पेंद्र पन्ना की सीमा में गिरे और उनकी मौके पर मौत हो गई, वहां की पुलिस उनका शव उठा ले गई जबकि उर्मिला बांदा की सीमा में गिरी, उन्हें नरैनी पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उन्हें गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, रास्ते में उनकी भी मौत हो गई। कार सवारों विजय, उनके बेटे राजेंद्र और सोनू को पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया जहां थोड़ी देर बाद उन्‍होंने दम तोड़ दिया। 

परिवारों में मचा कोहराम 
यूपी-एमपी बार्डर पर सड़क हादसे में पति-पत्‍नी की यूं मौत के बाद दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया। लोगों को विश्‍वास नहीं हो रहा कि घर से ठीक-ठाक निकले युवा दंपती की इस तरह पलक झपकते जिंदगी ही खत्‍म हो गई। बरुआ स्‍योढ़ा गांव में पति-पत्‍नी की मौत को लेकर मातम पसरा है।