Special Investigation Team formed to probe all allegations related to Unnao gang rape case - UP: उन्नाव गैंगरेप की होगी SIT जांच, ADG ने पुलिस से मांगी रिपोर्ट- VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP: उन्नाव गैंगरेप की होगी SIT जांच, ADG ने पुलिस से मांगी रिपोर्ट- VIDEO   

ADG Anand kumar

उन्नाव में भाजपा विधायक द्वारा लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किये जाने और उक्त युवती के पिता की न्यायिक हिरासत में मौत के प्रकरण की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) आनंद कुमार ने आज कहा, ''एसआईटी इस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच करेगी।'' उधर बलात्कार के आरोपी विधायक के भाई अतुल सिंह सेंगर को आज सुबह उन्नाव में गिरफ्तार कर लिया गया है.

राज्य पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर अपराध शाखा के एक दल ने अतुल को गिरफ्तार किया। 18 वर्षीय पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उसके भाइयों ने बलात्कार किया है। अपर पुलिस महानिदेशक ने यह भी कहा कि इस प्रकरण में अभी तक किसी को क्लीन चिट नहीं दी गयी है।
     
पीड़िता के पिता की कल उन्नाव में हिरासत में मौत हो गयी। लड़की का आरोप है कि विधायक के इशारे पर उसके पिता की जेल में हत्या की गयी है। उन्नाव की पुलिस अधीक्षक पुष्पांजलि देवी के मुताबिक लड़की के पिता को आठ अप्रैल को जिला जेल से अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान कल उनकी मौत हो गयी।
     
पप्पू की पिटाई के प्रकरण में चार अप्रैल को दर्ज प्राथमिकी में चार लोग नामजद हैं। पुलिस इन चारों.... सोनू, बउवा, विनीत और शैलू को गिरफ्तार कर चुकी है। शिकायत लड़की की मां ने दर्ज करायी थी। बलात्कार पीड़िता के पिता को पांच अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था। पिता की विधायक के भाई ने कथित तौर पर पिटाई की थी। माखी थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह और पांच अन्य पुलिसकर्मियों को अब तक निलंबित किया जा चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Special Investigation Team formed to probe all allegations related to Unnao gang rape case