DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SP खुदकुशी मामला : सुरेंद्र दास ने मरने से पहले छोड़े थे दो सुसाइड नोट

kanpur sp

एसपी पूर्वी सुरेंद्र दास ने मरने से पहले एक नहीं बल्कि दो सुसाइड नोट लिखे थे। पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया है। बड़ा सुसाइड नोट डॉ. रवीना के फाड़ने के बाद सुरेंद्र दास ने एक पर्ची के रूप में दूसरा सुसाइड नोट दरवाजे के पास फेंक दिया था। पुलिस ने फिर घर की तलाशी ली तो बरामद हुआ। इसमें भी उन्होंने लिखा रवीना आई लव यू , यू आर नॉट रिस्पांसिबल फॉर माई सुसाइड। एसपी क्राइम ने दो सुसाइड नोट मिलने की पुष्टि की है।

एसपी पूर्वी के मंगलवार रात को जहर खाने के बाद पुलिस ने उनके घर को खंगाला था। अफसरों ने लाल रंग के पेन से लिखा एक सुसाइड नोट और लाल रंग का जैल पेन भी बरामद किया था। उस वक्त तक पुलिस अफसर एक ही सुसाइड नोट बरामद होने की बात कर रहे थे। उसे भी रवीना ने फाड़ दिया था। इसी को जोड़कर पुलिस ने सील किया था। रवीना के पिता डॉ. रावेंद्र सिंह ने बताया कि मौके पर पुलिस को दो सुसाइड नोट मिले हैं। इसमें उन्होंने कहीं भी रवीना को मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

एसपी क्राइम राजेश कुमार यादव ने बताया कि एक सुसाइड नोट लिखकर एसपी ने रवीना को दिया तो उन्होंने फाड़ दिया था। ऐसे में उन्होंने तत्काल एक छोटी पर्चीनुमा सुसाइड नोट भी लिखा था। उसे मौके से बरामद किया गया था। इसमे उन्होंने सुसाइड के लिए भी किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया था। रवीना के पिता डॉ. रावेंद्र ने बताया कि जब एसएसपी घर गए थे तो मौके से दूसरा सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। सुसाइड नोट में एसपी ने रवीना को किसी भी तरह का जिम्मेदार नहीं ठहराया है। 

IPS Suicide Case: मुखाग्नि के बाद भाई का आरोप, रवीना के आंसू दिखावटी

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SP suicide case Surendra Das had left two suicide notes before he died