Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशसपा एमएलसी ने अपनी ही पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री के खिलाफ किया केस, जानें क्या है पूरा मामला

सपा एमएलसी ने अपनी ही पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री के खिलाफ किया केस, जानें क्या है पूरा मामला

हिन्दुस्तान ब्यूरो,मैनपुरीSneha Baluni
Thu, 02 Dec 2021 05:26 AM
सपा एमएलसी ने अपनी ही पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री के खिलाफ किया केस, जानें क्या है पूरा मामला

इस खबर को सुनें

सपा के सदर विधायक राजकुमार यादव और सपा के ही पूर्व मंत्री आलोक शाक्य के बीच सपा के एमएलसी अरविंद यादव को लेकर हुई अभद्र बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद एमएलसी ने विधायक और पूर्व मंत्री के खिलाफ करहल थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है।

एमएलसी की ओर से दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि 29 नवंबर को सपा के सदर विधायक राजकुमार उर्फ राजू यादव पुत्र चंद्रपाल सिंह तथा पूर्व मंत्री आलोक शाक्य पुत्र स्वर्गीय रामअवतार की बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। इस ऑडियो में राजकुमार और आलोक आपस में बातचीत करते हुए एमएलसी अरविंद यादव को लेकर गाली गलौज और अभद्र शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। 

बातचीत में परिवार के लोगों के खिलाफ भी अभद्र टिप्पणी की गई है। इस ऑडियो से जनमानस में आक्रोश है। उनका अपमान करने का प्रयास किया गया है। दोनों पहले भी उनके खिलाफ षड्यंत्र रच कर उनकी छवि खराब करते रहे हैं। सुजान सिंह को भी धमकी व गाली दी गई हैं। एमएलसी अरविंद यादव की तहरीर पर पुलिस ने सदर विधायक राजकुमार यादव तथा पूर्व मंत्री आलोक शाक्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 500, 504, तथा आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मैनपुरी के एसपी अशोक कुमार राय ने कहा, 'सपा के एमएलसी अरविंद यादव की ओर से जो तहरीर दी गई थी उसके आधार पर सपा के सदर विधायक राजकुमार यादव तथा पूर्व मंत्री आलोक शाक्य के खिलाफ करहल थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। वायरल ऑडियो की जांच कराई जा रही है।'

epaper

संबंधित खबरें