ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशसपा विधायक नाहिद हसन जेल से छूटे, फोटो लेने पर भड़की बहन, मोबाइल-कैमरे छीने गए

सपा विधायक नाहिद हसन जेल से छूटे, फोटो लेने पर भड़की बहन, मोबाइल-कैमरे छीने गए

उत्तर प्रदेश के कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन शनिवार को जेल से बाहर आ गए। इस दौरान उनकी बहन इकरार हसन मीडियाकर्मियों के वीडियो बनाने पर भड़क गईं। मीडिया वालों से बदसलूकी की।

सपा विधायक नाहिद हसन जेल से छूटे, फोटो लेने पर भड़की बहन, मोबाइल-कैमरे छीने गए
Yogesh Yadavवार्ता,चित्रकूटSat, 03 Dec 2022 06:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन शनिवार को जेल से बाहर आ गए। जेल से छूटने के बाद मीडियाकर्मियों से सपा विधायक हसन तो अपना मुंह छिपाते नजर आए लेकिन उनकी बहन इकरार हसन मीडियाकर्मियों के वीडियो बनाने पर भड़क गईं। मीडिया वालों से बदसलूकी करते हुए उनके मोबाइल फोन और कैमरे छीन लिए गए। इसके बाद वीडियो डिलीट करने के बाद मीडियाकर्मी का मोबाइल वापस किया गया। 

इस दौरान जेल प्रशासन और पुलिस प्रशासन की बड़ी लापरवाही भी देखने को मिली। नाहिद हसन के छूटते वक्त किसी भी तरह की सुरक्षा व्यवस्था का कोई इंतजाम नहीं था। यहां तक कि सपा विधायक के कई समर्थक जेल परिसर के अंदर घुस गए और वहां से विधायक को अपने साथ जेल से बाहर लेकर आए। 

नाहिद को गैंगस्टर एक्ट के मामले में दो दिन पहले जमानत मिली थी। इसके बाद विधायक का रिहाई का परवाना चित्रकूट जेल पहुंचा। नाहिद ने जेल में रहते हुए विधानसभा का चुनाव जीता था। उल्लेखनीय है कि सपा विधायक हसन और उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन सहित 40 लोगों के खिलाफ 21 फरवरी 2021 को गैंगस्टर के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था।

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले 15 जनवरी 2022 को नाहिद को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद उन्हें सांसद-विधायक (एमपी-एमएलए) विशेष अदालत कैराना में पेश किया गया था। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में लेकर मुजफ्फरनगर जेल भेज दिया गया था। 

नाहिद के अधिवक्ता ने उच्च न्यायालय में इसके खिलाफ प्रार्थना पत्र दाखिल किया। इस बीच 28 सितंबर 2022 को उन्हें मुजफ्फरनगर जेल से चित्रकूट जेल में स्थानांतरित किया गया था। हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर विधायक को जेल से रिहा कर दिया गया।