Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशसपा सरकार में महिलाओं को सबसे ज्यादा मिला फायदा : लीलावती

सपा सरकार में महिलाओं को सबसे ज्यादा मिला फायदा : लीलावती

मुरादाबाद। मुख्य संवाददाताDinesh Rathour
Thu, 28 Oct 2021 04:01 PM
सपा सरकार में महिलाओं को सबसे ज्यादा मिला फायदा : लीलावती

इस खबर को सुनें

सपा महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महिलाओं को सपा सरकार में सबसे ज्यादा फायदा मिला। संवाद के अंदाज में उन्होंने पूछा क्या आपको मिट्टी का तेल और चीनी मिल रही है क्या पेंशन मिल रही है तो आवाज आई हीं। लीलावती कुशवाहा ने अभी से चुनावी तैयारियों में जुटने का आह्वान किया।

सपा महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा की सरकार के लिए लोग छटपटा रहे हैं। सपा ने महिलाओं के सम्मान में कभी आंच नहीं आने दी। उन्होंने कहा योगी सरकार के राज में वह पेंशन भी छीन ली गई जो सपा के शासनकाल में दी जाती थी। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपनी सरकार में महिलाओं को घर की मुखिया आधी आबादी को केंद्र मानकर काम किया।

राशन कार्ड पर मिट्टी का तेल और चीनी मिलती थी संवाद के अंदाज में सवाल पूछे और फिर कहा कि ऐसी सरकार को बदलने के लिए तैयार रहें और अभी से तैयारी में जुटें। सपा महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा और भाजपा के शासन की तुलना करें और फैसला लें कि किसकी सरकार बेहतर है। कोहिनूर तिराहे पर आयोजित जनसभा में सपा महिला सभा की जिलाध्यक्ष आफरोज जहां, महानगर अध्यक्ष शीरीगुल, बिलारी विधायक मोहम्मद फहीम, विधायक हाजी इकराम, राजेश कुमारी यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव समेत कई सपा नेता मौजूद रहे।

epaper

संबंधित खबरें