ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशराजा भैया से लड़ चुके सपा नेता गुलशन यादव की BJP प्रत्‍याशी के साथ फोटो वायरल, दी ये सफाई

राजा भैया से लड़ चुके सपा नेता गुलशन यादव की BJP प्रत्‍याशी के साथ फोटो वायरल, दी ये सफाई

कभी राजा भैया के करीबी रहे और 2022 के विधानसभा चुनाव में उनके खिलाफ कुंडा विधानसभा सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले गुलशन यादव की BJP प्रत्‍याशी विनोद सोनकर के साथ तस्‍वीर वायरल हो रही है।

राजा भैया से लड़ चुके सपा नेता गुलशन यादव की BJP प्रत्‍याशी के साथ फोटो वायरल, दी ये सफाई
Ajay Singhलाइव हिन्‍दुस्‍तान,कौशांबीMon, 20 May 2024 12:38 PM
ऐप पर पढ़ें

Kaushambi Lok Sabha Election Phase 5 Voting : लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के तहत यूपी की कौशांबी लोकसभा सीट पर भी मतदान हो रहा है। इस बीच कभी राजा भैया के करीबी रहे और 2022 के विधानसभा चुनाव में उनके खिलाफ कुंडा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले गुलशन यादव की बीजेपी प्रत्‍याशी विनोद सोनकर के साथ तस्‍वीर वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। हालांकि सपा नेता गुलशन यादव ने इस पर अपनी सफाई दे दी है। उन्‍होंने भाजपा के साथ करीबी की बातों का खंडन करते हुए खुद को सपा का सच्‍चा साथी बताया है। 

गुलशन यादव ने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म एक्‍स पर इस मामले को लेकर अपना बयान जारी किया। उन्‍होंने कहा कि ‘कुछ मीडिया चैनलों और अराजकतत्वों द्वारा सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ फर्जी खबर चलाई जा रही है जो निराधार है. आप सभी किसी बहकावे में न आएं हम समाजवादी पार्टी के सिपाही थे, हैं और आगे भी रहेंगे. जय समाजवाद जय अखिलेश।’

बता दें कि 2022 के विधानसभा चुनाव में बतौर सपा प्रत्‍याशी गुलशन यादव ने जनसत्‍ता दल के प्रमुख रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया को कड़ी टक्‍कर दी थी। हालांकि उस चुनाव में गुलशन यादव की हार हुई और राजा भैया जीत गए। गुलशन यादव को कभी राजा भैया के करीबियों में गिना जाता था। लेकिन बाद में किसी बात को लेकर दोनों में दूरियां बढ़ गईं। इसके बाद गुलशन यादव समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। पिछले विधानसभा चुनाव के बाद गुलशन यादव अब अचानक से फिर चर्चा में आ गए। भाजपा प्रत्‍याशी के साथ तस्‍वीर वायरल होने पर आशंका जताई जाने लगी कि कही उन्‍होंने सपा के साथ खेल तो नहीं कर दिया? क्षेत्र में इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं थीं जिन पर अब उनकी सफाई सामने आई है।