DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी सपा, VIDEO जारी कर अखिलेश यादव को बताया मुरलीधर कृष्ण
उत्तर प्रदेश

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी सपा, VIDEO जारी कर अखिलेश यादव को बताया मुरलीधर कृष्ण

लखनऊ लाइव हिन्दुस्तानPublished By: Yogesh Yadav
Thu, 17 Jun 2021 06:46 PM
विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी सपा, VIDEO जारी कर अखिलेश यादव को बताया मुरलीधर कृष्ण

यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हर दल की तरफ से तैयारियां तेज हो चुकी हैं। दलों ने अपनी अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है। एक तरफ भाजपा संगठन को मजबूत करने में लगी है तो दूसरी तरफ कांग्रेस, बसपा और समाजवादी पार्टी ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। हर तरफ से वार पलटवार तेज हो चुके हैं। इस बीच सपा ने सोशल मीडिया पर एक गाना रिलीज किया है। इस गाने में अखिलेश यादव को मुरलीधर कृष्ण बताया गया है। गाने के बोल हैं, 'मुरलीधारी कृष्ण बदलकर वेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के फेसबुक पेज पर जारी इस वीडियो में अखिलेश सरकार की द्वारा शुरू की गई योजनाओं की भी झलक दिखाने के साथ जनता से लुभावने वादे किए गए हैं। यही भी बताया गया है कि सपा सरकार के आने से शिक्षा, किसान और अन्य सुविधाओं की स्थिति बेहतर हो जाएगी। समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से भी इस गाने को ट्वीट किया गया है।

राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि यूपी का अगला विधानसभा चुनाव भाजपा और सपा के बीच ही लड़ा जाना है। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव लगातार सूबे की सरकार पर हमला बोलते रहते हैं। राम मंदिर जमीन खरीद घोटाले को लेकर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपा का छलावा बहुत हुआ अब, भाजपा को जनता सिखाएगी सबक! आज सत्ताधारी सोच रहे हैं कि काश वो ‘भ्रष्टाचार’ का नाम बदल सकते और ‘झूठ’ के रंग भी। आज दुनियाभर की आस्थावान जनता अपने को ठगा महसूस कर रही है। ये भाजपा का भावात्मक भ्रष्टाचार है।

संबंधित खबरें