sp head Akhilesh yadav targets BJP only do lies and hatred politics - अखिलेश का बीजेपी पर निशाना, झूठ व नफरत की राजनीति करती है DA Image
14 दिसंबर, 2019|8:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश का बीजेपी पर निशाना, झूठ व नफरत की राजनीति करती है

samajwadi party chief akhilesh yadav hit back at prime minister narendra modi for his comments that

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि छठे व सातवें चरण में भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। लखनऊ और दिल्ली में बैठे भाजपा के लोगों को इसकी भनक लग चुकी है। इसलिए भाजपाई सिर्फ और सिर्फ झूठ व नफरत की राजनीति कर रहे हैं।

वह गुरुवार को डुमरियागंज से गठबंधन प्रत्याशी आफताब आलम के समर्थन में इटवा कस्बे में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा पांच साल रही और प्रदेश में पिछले दो साल से बनी हुई है। इनकी फितरत में झूठ समाया हुआ है। लोगों के आगे झूठ को परोसना ही इनका काम रह गया है। यह लोग नफरत की राजनीति करते हैं। 

आजमगढ़ में मायावती ने अखिलेश के लिए मांगे वोट, भाजपा पर साधा निशाना

गठबंधन के तूफान में इनकी सरकार हिलने वाली है। उन्होंने कहा कि किसी ने सोचा था गठबंधन हो जाएगा। देखो गठबंधन का असर क्या हुआ है। आपके ही पड़ोसी बाबा मुख्यमंत्री अपनी लोकसभा सीट हार गए। बाबा वहां से कभी नहीं हारते थे लेकिन इसी गठबंधन ने उन्हें वहां से हराकर भेजा है। बाबा मुख्यमंत्री फिर हारने जा रहे हैं। गठबंधन उन्हें हराने जा रहा है।

पूर्व मुख्यंमंत्री ने कहा कि यही नहीं जो उपमुख्यमंत्री हैं, न जाने क्या-क्या बोलते थे। वह अपने आपको पिछड़ा मानते हैं। जो लोग अखबार पढ़ते है वे जानते होंगे कि एक बार वह गलती से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर जाकर बैठ गए। बाबा मुख्यमंत्री बाहर गए थे। जब वह लौटकर आए तो उन्होंने तख्ती हटवा दी, वह आज तक दोबारा वहां नहीं बैठ पाए।

लोकसभा चुनाव 2019: चंदौली में पीएम मोदी पर अखिलेश का हमला, पहले चायवाला अब चौकीदार बनने का नाटक 

जवान से घबरा गए प्रधानमंत्री
अखिलेश ने कहा कि बीएसएफ के जवान ने सिर्फ इतनी पीड़ा सुनाई थी कि पतली दाल और जली रोटी जवानों को खाने को मिलती। अपनी पीड़ा सुनाने वाले जवान को बर्खास्त कर दिया गया। इस बार जवान बनारस के चुनावी मैदान में मुकाबले में खड़ा हुआ तो प्रधानमंत्री घबरा गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sp head Akhilesh yadav targets BJP only do lies and hatred politics