ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी के इस जिले में एसपी ने दोनों हाथ उठाकर किया 'सरेंडर', जानें पूरा मामला

यूपी के इस जिले में एसपी ने दोनों हाथ उठाकर किया 'सरेंडर', जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक महिला दरोगा से परेशान पत्रकारों ने एसपी का एक अनोखे अंदाज में घेराव किया। कार्यालय परिसर में एक साथ इतने पत्रकारों को देखकर एसपी ने उन्हीं के अंदाज में समस्या के...

यूपी के इस जिले में एसपी ने दोनों हाथ उठाकर किया 'सरेंडर', जानें पूरा मामला
हिन्दुस्तान संवाद,शाहजहांपुर। Tue, 21 Jul 2020 04:03 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक महिला दरोगा से परेशान पत्रकारों ने एसपी का एक अनोखे अंदाज में घेराव किया। कार्यालय परिसर में एक साथ इतने पत्रकारों को देखकर एसपी ने उन्हीं के अंदाज में समस्या के बारे में जाना। मंगलवार को दर्जनों की संख्या में जिले के तमाम पत्रकार एसपी कार्यालय पहुंच गए। एसपी की गाड़ी आते ही पत्रकारों ने हाथ उठाकर उनका घेराव किया।

पत्रकारों को हाथ उठाता देखकर एसपी ने भी उन्हीं के अंदाज में हाथ उठा दिया और उनकी समस्याओं के बारे में जाना। पत्रकारों ने एसपी एस आनंद को बताया कि महिला थाने की एक दरोगा बेवजह लोगों को चेकिंग के नाम पर परेशान करती है। उन्होने बताया कि एक वरिष्ठ पत्रकार को महिला दरोगा चेकिंग के नाम अक्सर परेशान करती हैं।

उन्होंने बताया कि जलालनगर के एक वरिष्ठ पत्रकार जब भी बाजार जाते हैं तो रास्ते में एक महिला थाना पड़ता है, वहां तैनात महिला दरोगा सोनी शुक्ला उन्हें रोकती हैं। जितनी बार वह निकलते हैं उतनी बार उनसे चेकिंग के नाम पर उन्हें बेवजह परेशान किया जाता है, इसी से परेशान होकर वह सरेंडर करने आए हैं। पत्रकारों ने कहा कि बार-बार से अच्छा है उनका एक बार में ही चालान काट दिया जाए। इस पर एसपी ने उन्हें संबंधित दरोगा से मामले को लेकर बात करने की बात कही। उन्होंने कहा कि दरोगा को इस बारे में हिदायत दी जाएगी किसी को बेवजह परेशान न किया जाए। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें