ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलोकसभा चुनाव के बाद जनता से वोट डालने का अधिकार छीन सकती है भाजपा : अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव के बाद जनता से वोट डालने का अधिकार छीन सकती है भाजपा : अखिलेश यादव

पूर्व सीएम व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इस चुनाव के बाद हो सकता है जनता से वोट डालने का भी अधिकार भाजपा सरकार छीन ले। चीन समेत अन्य पड़ोसी देशों का उदाहरण देकर जनता से 2024 के...

लोकसभा चुनाव के बाद जनता से वोट डालने का अधिकार छीन सकती है भाजपा : अखिलेश यादव
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,बहराइचSat, 24 Feb 2024 08:18 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व सीएम व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इस चुनाव के बाद हो सकता है जनता से वोट डालने का भी अधिकार भाजपा सरकार छीन ले। चीन समेत अन्य पड़ोसी देशों का उदाहरण देकर जनता से 2024 के लोकसभा चुनाव में सावधान रहने की अपील भी किया। कहा कि यह सरकार हर संस्थाओं को प्रभावित करने का काम कर रही है। नेताओं के पीछे सीबीआई तो पत्रकारों के पीछे एसओ लगा दिए जा रहे हैं, ताकि उनके खिलाफ कोई एक शब्द भी न कह सके। पूर्व सीएम अखिलेश यादव शनिवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री यासर शाह के उनके काजीपुरा आवास पर उनकी दिवंगत माता पूर्व सांसद रुबाब सईदा के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां आधे घंटे तक रहकर शोक संतृप्त परिवार को ढांढ़स बंधाया। यासर शाह के गले मिल अपनत्व का अहसास भी कराया। पूर्व सीएम ने कहा कि चीन, रुस समेत कई पड़ोसी देशों में लोकतंत्र खत्म हो गया है।

विपक्ष को पूरी तरह से निपटा दिया गया है। इसी तर्ज पर मोदी सरकार भी कर रही है। आगामी चुनाव के बाद सत्ता में आने पर मोदी सरकार मतदान का हक भी जनता से छीन सकती है। लिहाजा आगामी चुनाव में जनता को बहुत ही समझदारी से मतदान करना होगा। कहा कि नमक तक की कीमत दोगुनी हो चुकी है। नौकरी तक नहीं बची है। सपा के जिलाध्यक्ष रामहर्ष यादव ,कोषाध्यक्ष अब्दुल मन्नान, भगतराम मिश्र, पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव, कृष्ण कुमार ओझा, विधायक आनंद यादव मौजूद रहे। 

सरकार के सामने हक के लिए डटे किसान

पूर्व सीएम ने कहा कि डीजल,पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं। किसान उनके सामने अपना हक मांगने के लिए खड़ा हुआ है। कहा कि जो लोग नारा दे रहे थे कि जय किसान, जय जवान, जय विज्ञान। उनके राज में ही किसान दुखी है। हक के लिए लड़ना पड़ रहा है। विज्ञान के नाम पर सोशल मीडिया से लोगों को गुमराह करने का काम मोदी सरकार कर रही है। सपा किसानो के साथ खड़ी हुई है। हर मुश्किले में कार्यकर्ता किसानों संग लड़ेंगे। 

जाने वाले को कोई नहीं रोक सकता

स्वामी प्रसाद मौर्य के सपा छोड़कर जाने व नई पार्टी गठन के जवाब में पूर्व सीएम ने कहा कि जाने वाले को कोई रोक नहीं सकता है। यह लड़ाई बहुत लंबी है। इसमें आना व जाना लगा रहेगा।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें