ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबहुजन समाज के साथ आने से हमारी ताकत कई गुना बढ़ी : अखिलेश यादव

बहुजन समाज के साथ आने से हमारी ताकत कई गुना बढ़ी : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि बहुजन समाज के लोग अपना समर्थन देने के लिए आगे आ रहे हैं। इससे हम लोगों की ताकत कई गुना बढ़ गई है।

बहुजन समाज के साथ आने से हमारी ताकत कई गुना बढ़ी : अखिलेश यादव
Dinesh Rathourविशेष संवाददाता,लखनऊ।Sun, 12 May 2024 09:08 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि बहुजन समाज के लोग अपना समर्थन देने के लिए आगे आ रहे हैं। इससे हम लोगों की ताकत कई गुना बढ़ गई है। अखिलेश ने रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा, हमारी सीधी अपील के बाद जिस तरह से बहुजन समाज के लोग समर्थन देने के लिए लगातार आगे आ रहे हैं, उससे भाजपा के ख़िलाफ़ हमारी ‘संविधान और आरक्षण’ बचाने की लड़ाई को नई ताक़त मिली है। पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं व सपा की ‘बाबा साहेब वाहिनी’ से लोग संपर्क कर के अपना सहयोग दे रहे हैं। 

बहुजन समाज के लोगों के साथ आ जाने से सामाजिक न्याय के हमारे संघर्ष में नया उत्साह आ गया है। ऐसा लग रहा है कि हमारी ताक़त कई गुनी बढ़ गयी है। हम फिर से दोहरा रहे हैं कि ‘संविधान ही संजीवनी’ है। जब तक संविधान सुरक्षित रहेगा, तब तक हम सबका मान-सम्मान-स्वाभिमान और अधिकार सुरक्षित रहेगा। लोकसभा चुनाव के अगले चारों चरणों में सब एकजुट होकर ख़ुद भी और दूसरों को भी ‘इंडिया गठबंधन’ में शामिल सपा, कांग्रेस व अन्य दलों के प्रत्याशियों को जिताने के लिए वोट डालने का संकल्प लें। पीडीए की एकता ही सुनहरा भविष्य बनाएगी।