SP chief Akhilesh Yadav gave big statement on uttar pradesh assembly elections to be held in 2022 - यूपी : 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान DA Image
15 दिसंबर, 2019|10:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी : 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान

uttar pradesh  safe  akhilesh

पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी मंशा साफ कर दी है। उन्होंने कहा कि इस बार किसी से गठबंधन नहीं होगा। पार्टी अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और सरकार भी बनाएगी। 

पूर्व विधायक विजमा यादव की बेटी की शादी में आए अखिलेश ने कहा कि भाजपा लोगों को डराकर व नफरत फैलाकर राजनीति कर रही है। केंद्र व प्रदेश की सरकरों ने लोकतांत्रिक व संवैधानिक संस्थाओं का राजनीतिकरण कर खराब कर दिया है। प्रदेश के सीएम व डिप्टी सीएम पर सपा अध्यक्ष ने कटाक्ष किया कि पहली बार ऐसा देखा गया, जब मुख्यमंत्री अपने डिप्टी सीएम का ही काम छीन रहे हैं।

अखिलेश ने सवाल किया कि कहां हैँ गड्ढा मुक्त सड़कें, नौजवानों को नौकरी और किसानों को उनके काम का दाम। जेएनयू में छात्र कम खर्च में शिक्षा की मांग कर रहे हैं तो उन्हें पीटा जा रहा है। एनआरसी पर अखिलेश यादव ने कहा कि इसे लागू करने पहले ये बताएं कि देश के युवाओं को नौकरी कब मिलेगी। किसानों के धान की खरीद कब होगी। चाचा शिवपाल सिंह यादव से गठबंधन की बात पर अखिलेश यादव ने कहा कि सही वक्त आने पर इसका जवाब दिया जाएगा। फिलहाल 2022 में सपा किसी से गठबंधन नहीं करेगी। अकेले चुनाव लड़कर सरकार बनाएंगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SP chief Akhilesh Yadav gave big statement on uttar pradesh assembly elections to be held in 2022