ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसपा ने बुलाई यूथ संगठन की बड़ी बैठक, अखिलेश-शिवपाल का यूथ फ्रंटल संग मंथन

सपा ने बुलाई यूथ संगठन की बड़ी बैठक, अखिलेश-शिवपाल का यूथ फ्रंटल संग मंथन

सपा ने आज यूथ संगठन की बड़ी बैठक बुलाई है। अखिलेश यादव व राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी यूथ फ्रंटल के साथ मंथन किया जाएगा। ।

सपा ने बुलाई यूथ संगठन की बड़ी बैठक, अखिलेश-शिवपाल का यूथ फ्रंटल संग मंथन
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊThu, 29 Feb 2024 11:52 AM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी ने आज यूथ संगठन की सबसे बड़ी बैठक बुलाई है। इसमें  राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी यूथ फ्रंटल को चुनाव में जुट जाने और बूथ स्तर पर यूथ को मेहनत करने के निर्देश दिये जायेंगे। इसके अलावा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ और अंबेडकर वाहिनी की बैठक भी आज होगी।

वहीं सीबीआई द्वारा समन दिए जाने के मुद्दे पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है  कि  पिछले चुनाव से पहले भी एक नोटिस आया था और इस चुनाव में भी एक नोटिस आया है। चुनाव आया है तो नोटिस आएगा ही।  अखिलेश यादव ने सीबीआई द्वारा बतौर गवाह बुलाए जाने के सवाल पर बुधवार को वकीलों से राय ली। वह कल दिल्ली नहीं जाएंगे। 

अखिलेश यादव अक्सर कहते रहे हैं कि उन्हें कांग्रेस की सरकार ने पहले ही सीबीआई क्लब में डाल दिया है और अब भाजपा भी वही काम कर रही है। वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रताड़ित करने के लिए उन्हें सीबीआई नोटिस दी गई है लेकिन हम इससे डरने वाले नहीं हैं। यह भाजपा की प्रताड़ित करने की नीति है। चुनाव में इसका जवाब जनता देगी। 

लोहिया वाहिनी का मेरठ जिलाध्यक्ष नियुक्त 
समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष राम करन निर्मल ने शशिकांत गौतम को लोहिया वाहिनी का मेरठ जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है। वहीं शिवा जैसवार को महानगर अध्यक्ष बनाया गया है। शशिकांत गौतम छात्र राजनीति से जुड़े रहे हैं और वर्तमान में हस्तिनापुर ब्लॉक से बीडीसी है। नियुक्ति पर सपा के जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी, महानगर अध्यक्ष हाजी आदिल चौधरी, जिला उपाध्यक्ष रवींद्र प्रेमी, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अहतेशाम इलाही, शैंकी वर्मा, जितेंद्र गुर्जर, मोहम्मद चांद, निरंजन सिंह, जसवीर सिंह आदि ने बधाई दी है

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें