ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश‘सनातन धर्म में आस्था’, सोनम सिद्दीकी बनी लक्ष्मी, विष्णु संग मंदिर में लिए सात फेरे

‘सनातन धर्म में आस्था’, सोनम सिद्दीकी बनी लक्ष्मी, विष्णु संग मंदिर में लिए सात फेरे

उत्तर प्रदेश में बरेली जिले में एक मुस्लिम लड़की सोनम सिद्दीकी ने सनातन धर्म में आस्था दिखाते हुए लक्ष्मी बन गई। उसने अपने प्रेमी विष्णु के साथ मंदिर में सात फेरे लिए।

‘सनातन धर्म में आस्था’, सोनम सिद्दीकी बनी लक्ष्मी, विष्णु संग मंदिर में लिए सात फेरे
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बरेलीSun, 25 Feb 2024 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बरेली में सोनम सिद्दीकी ने सनातन धर्म में आस्था दिखाते हुए लक्ष्मी बनकर इज्जतनगर स्थित मंदिर में विष्णु आर्या संग सात फेरे लिए। इस दौरान सोनम ने अपने घरवालों से जान का खतरा बताया है। सोनम ने कहा कि विष्णु के संग 12 साल से उनके प्रेम संबंध थे। मगर घरवालों ने धर्म अलग होने के कारण दूसरी जगह उनकी शादी तय कर दी। इस पर वह शादी वाले दिन से विष्णु के साथ घर से चली गई।

रविवार को उन्होंने इज्जत नगर स्थित मंदिर में विष्णु संग अपनी शादी कर ली। शादी के बाद सोनम ने जय श्री राम का नारा लगाते हुए हिंदू धर्म में आस्था जताई और अपना नाम लक्ष्मी रख लिया। सोनम ने अपने घरवालों से जान का खतरा बताते हुए एक वीडियो वायरल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

इससे पहले कुछ महीने पहले बरेली में इकरा भी प्रीति बनकर हिन्दू प्रेमी से शादी रचाई थी। पांच साल के प्रेम प्रसंग और प्रेमी के जेल जाने के बावजूद आकाश और इकरा ने हार नहीं मानी थी। अगस्त्य मुनि आश्रम में शुद्धिकरण कर इकरा प्रीति बन गईं थी और आकाश संग सात फेरे ले लिए थे।  रामपुर के टांडा निवासी आकाश और सिरौली निवासी इकरा के बीच पांच साल से प्रेम प्रसंग था। आकाश नौवीं पास हैं और प्रीति ने कक्षा पांच तक पढ़ाई की है। आकाश ने बताया कि वह इकरा के गांव के पास मैच खेलने जाते थे। इसी दौरान दोनों के बीव जान-पहचान और फिर बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद दोनों ने शादी का निर्णय लिया और वर्ष 2021 में दोनों घर छोड़कर भाग निकले। उस समय वे दोनों नाबालिग थे, जिसके चलते इकरा के घरवालों ने आकाश के खिलाफ थाना सिरौली में रिपोर्ट लिखा दी। पुलिस ने इकरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और इकरा को आर्य समाज अनाथालय में रहना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें