DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुरादाबाद पहुंची सोनाक्षी सिन्हा, धोखाधड़ी के मामले में दर्ज कराए बयान

khandaani shafakhana movie release today

धोखाधड़ी के एक मुकदमे के सिलसिले में बुधवार को अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा मुरादाबाद पहुंची। यहां रामपुर रोड स्थित एक होटल में विवेचक ने उनके बयान दर्ज किए। वे यहां करीब दो घंटे तक रहीं। उनके साथ पीए मालविका पंजाबी, भाई कुश सिन्हा व वकील मोनिस प्रेम भी थे। इसी साल 22 फरवरी को कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा और टेलेंट फूलऑन व एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी समेत पांच लोगों पर धोखाधड़ी में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी ईवेंट आर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा ने सितंबर में दिल्ली में एक कार्यक्रम आयोजित किया था। इसमें शामिल होने के लिए टेलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से सोनाक्षी सिन्हा से करार हुआ था। दो किश्तों में सोनाक्षी सिन्हा को 28 लाख 32 हजार का भुगतान भी कर दिया गया था। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फ्लाइट का टिकट कराया गया था। इसके बाद भी सोनाक्षी सिन्हा कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई थीं।  

22 फरवरी को कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच लोगों पर धोखाधड़ी में मुकदमा दर्ज कराया गया था।  मामले की विचेचना कटघर थाने के एसएसआई अजय पाल सिंह कर रहे हैं। वह बयान दर्ज करने के लिए मुंबई तक गए थे। बुधवार दोपहर सोनाक्षी सिन्हा रामपुर रोड स्थित क्लार्क इन होटल पहुंची।  

विवेचक अजय पाल ने महिला कांस्टेबल की मौजूदगी में सोनाक्षी सिन्हा के करीब दो घंटे तक बयान दर्ज किए। विवेचक के अनुसार सोनाक्षी सिन्हां ने बयानो में कहा कि ईवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा कोर्ट में लिखित रूप से माफी मांग लें तो उनका पाई-पाई लौटाने को तैयार हूं। उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी दुष्प्रचार किया है। इससे छवि धूमिल हुई है। उनके द्वारा लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। रिटर्न टिकट तक उनके द्वारा नहीं कराया गया था। मजबूरन ईवेंट में आने से इनकार करना पड़ा था। वहीं दूसरी ओर ईवेंट मैनेजर ने सोनाक्षी से किसी भी कीमत पर समझौता करने से इनकार किया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sonakshi Sinha reached Moradabad recorded statement in case of fraud