DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उन्नाव में सपा की विकास यात्रा में शामिल हुए विधानसभा अध्यक्ष के पुत्र, सियासी हलचल तेज

विधानसभा अध्यक्ष के छोटे बेटे सुशील दीक्षित के साथ एमएलसी सुनील साजन और पूर्व विधायक उदयराज यादव

विधानसभा अध्यक्ष और भगवंतनगर सीट से विधायक हृदय नारायण दीक्षित के छोटे पुत्र सुशील दीक्षित ने शुक्रवार को सपा के विकास यात्रा कार्यक्रम में शामिल होकर सियासी गलियारे में हलचल पैदा कर दी। सपा नेताओं के साथ माला पहने हुई उनकी फोटो ने सोशल मीडिया पर खूब हलचल मचाया। कयास लगाया जा रहा है कि सुशील सपा में शामिल हो सकते हैं। 
लखनऊ-उन्नाव से एमएलसी सुनील कुमार साजन और पूर्व विधायक पुरवा उदयराज यादव के नेतृत्व में हिलौली ब्लॉक में समाजवादी विकास यात्रा निकाली गई। दोपहर बाद सपा नेताओं ने ब्लॉक के सामने सभा रखी थी। सभा चल रही थी, इसी दौरान विधानसभा अध्यक्ष के सबसे छोटे पुत्र सुशील दीक्षित वहां पहुंच गए। एमएलसी सुनील साजन और पूर्व विधायक उदयराज यादव ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। सपा के लोगों ने उनका फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। 
सुनील साजन ने कहा कि सपा को हर कोई पसंद करता है। पार्टी के कार्यक्रम में आने पर उन्होंने सुशील का आभार जताया। बोले, सपा ही ऐसी पार्टी है जिसमें जनता से किए गए वादों को पूरा किया जाता है। सपा शासन के विकास कार्यों की याद दिलाते हुए लोकसभा चुनाव में सपा के सबसे बेहतर पार्टी बताने से भी नहीं चूके। इस दौरान ब्रजकिशोर पाल, महेश सोनी, जीतू दीक्षित, हसीन खान, आसिफ खां, कुलदीप यादव, बच्चन मिश्रा, अयोध्या प्रसाद भारती, मुकेश निर्मल, सूर्यकान्त सविता, गंगाराम यादव, अवधेश शक्ति आदि रहे। संचालन सपा विधानसभा अध्यक्ष सुनील रावत जी ने किया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Son of the Speaker of the Assembly involved in SP Vikas Yatra