DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कलयुगी पिता की काली करतूत, चार माह के बेटे का किया 3 लाख में सौदा

mother killed her third baby child  file pic

पहले तीन तलाक देकर चार माह का मासूम बेटा छीन लिया और फिर बेटे को बेचने के लिए पिता ने ही तीन लाख रुपये में सौदा कर दिया। इस आशय की तहरीर पीड़िता ने पुलिस को सौंपी है। आरोप है कि पीड़िता का पति उसे तीन तलाक देकर बेटा छीन ले गया था। साथ ही पीड़िता के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। 

मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नहटौर के निवासी युवती की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई। इसमें कहा गया कि उसका पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता है। आरोप है कि शुक्रवार को उसका पति से पीटते हुए मायके में ले आया और तीन तलाक बोलकर उसे छोड़ गया। साथ ही उसका बच्चा भी चार माह का बेटा छीन ले गया। पीड़िता का कहना है कि उसे पति ने बेटे का सौदा तीन लाख रुपये में कर दिया था। हल्दौर के दंपति को बेटा बेचने की फिराक में था, जिसका उसने विरोध किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। 

बताया गया कि पिछले साल पांच मई को युवती ने दूसरे मोहल्ले के युवक के साथ निकाह किया था। प्रेम संबंधों के कारण परिजनों के राजी नहीं होने पर भी दोनों ने निकाह कर लिया था। अब दोनों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई। उधर महिला के पति ने सभी आरोपों को निराधार बताया। प्रभारी निरीक्षक राजेश सोलंकी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

मायावती का बड़ा ऐलान, BSP भविष्य में छोटे-बड़े सभी चुनाव अकेले लड़ेगी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:son of four month deal in 3 lakh in bijnor