DA Image
17 सितम्बर, 2020|4:09|IST

अगली स्टोरी

बाराबंकी में कांग्रेस पूर्व विधायक पुत्र ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली

बाराबंकी जिले में केबल कनेक्शन कटा होने से नाराज पूर्व विधायक के पुत्र का ऑपरेटर से विवाद हो गया। इससे आक्रोशित विधायक पुत्र ने नगर कोतवाली के मुंशीगंज स्थित आवास में गुरुवार की दोपहर अपने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना से घर में कोहराम मच गया। फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंची और पिस्टल आदि से फिंगर प्रिंट लिए। मौके पर एएसपी उत्तरी व सीओ सिटी भी पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की।

लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली: रामनगर से कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक शेष नारायण शुक्ल के बेटे संजय शुक्ल (53) ने गुरुवार की दोपहर अपने मुंशीगंज नगर कोतवाली स्थित आवास में अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना के समय पत्नी व उनका पुत्र घर में थे। घटना से घर में कोहराम मच गया। पड़ोसियों की भीड़ जुट गई। अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी आरएस गौतम व सीओ सिटी सीमा यादव मौके पर पहुंची और परिवारीजनों से पूछताछ की। मौके पर पहंुची फारेंसिक टीम ने मौके से फिंगर प्रिंट लिए।

केबल कटने को लेकर ऑपरेटर से विवाद हुआ था: परिजनों ने बताया कि गुरुवार की दोपपह टीवी का केबिल कटा हुआ था। संजय ने जब टीवी ऑन किया तो कोई चैनल नहीं आ रहा था। इससे वह नाराज थे। फोन पर की केबल ऑपरेटर ने उनका विवाद भी हुआ। जिससे वह आक्रोशित थे और बड़बड़ा रहे थे। इसी बीच पत्नी ने उन्हें तबियत खराब होने का हवाला देकर चिल्लाने से मना किया। जिसके बाद उन्होंने अपने को गोली मार दी। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Son of former Congress MLA shot himself with a licensee pistol in Barabanki