ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपीः नशेड़ी बेटे ने मां-बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला

यूपीः नशेड़ी बेटे ने मां-बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला

कदौरा के बड़ागांव में देर शाम नशेड़ी बेटे ने अपने मां-बाप को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। खेत से लौट रहे ग्रामीणों ने चीखें सुनीं तो वह उनकी तरफ दौड़े। गांव वालों को आता देख बेटा फरार हो...

यूपीः नशेड़ी बेटे ने मां-बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला
हिन्दुस्तान संवाद,कदौरा (उरई)Sun, 09 Sep 2018 12:03 PM
ऐप पर पढ़ें

कदौरा के बड़ागांव में देर शाम नशेड़ी बेटे ने अपने मां-बाप को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। खेत से लौट रहे ग्रामीणों ने चीखें सुनीं तो वह उनकी तरफ दौड़े। गांव वालों को आता देख बेटा फरार हो गया। गांव के लोगों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा- यूपी के चार राज्य बनाएंगे

कदौरा थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी दंपति कुसमा और रामलाल शनिवार दोपहर खेत पर काम निपटने के बादघर की ओर लौट रहे थे, रास्ते में घात लगाए बैठे बेटे जनक सिंह ने मां, बाप की गर्दन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। पति-पत्नी की चीखें सुनकर आसपास के लोग उन्हें बचाने दौड़े तो आरोपी बेटा मौके से भाग गया। सूचना पर कदौरा कोतवाल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया और उनके बेटे की तलाश शुरू की। कोतवाल प्रमोद कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी गई है। उन्होंने कहा अभी किसी की तरफ से तहरीर नहीं मिली है, गांव वालों के बताने पर पुलिस आरोपी को तलाश रही है। गांव के लोगों का कहना है कि आरोपी जनक गांजे का नशा करता है, अक्सर ज्यादा नशे में होने पर वह उल्टी-सीधी हरकतें करता है।

दिल्ली से जा रही ट्रेन में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, रेलकर्मियों ने की मदद

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें