ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपति-पत्नी के झगड़े के बीच दखल देना मां को पड़ा भारी, कलयुगी बेटे ने लाठी से पीटकर की हत्या

पति-पत्नी के झगड़े के बीच दखल देना मां को पड़ा भारी, कलयुगी बेटे ने लाठी से पीटकर की हत्या

औरैया में पति-पत्नी के झगड़े के बीच दखल देना एक मां को महंगा पड़ गया। गुस्साए कलयुगी बेटे ने मां के सिर पर लाठी से जोरदार वार कर दिया। इस हमले में उसकी मौत हो गई।

पति-पत्नी के झगड़े के बीच दखल देना मां को पड़ा भारी, कलयुगी बेटे ने लाठी से पीटकर की हत्या
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,औरैयाSun, 25 Feb 2024 12:27 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के औरैया से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां कलियुगी बेटे ने मामूली बात पर मां को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। दूसरी ओर सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं बड़े भाई की तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

ये घटना बेला थाना क्षेत्र के डाभारी गांव का है। 55 वर्षीय कुसमा देवी के घर पर नाती का छठी पूजन चल रहा था। इस दौरान उसके छोटे बेटे शिवम और उसकी पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया। काफी देर तक वह दोनों झगड़ते रहे। कुसमा ने जब नहीं रहा गया तो वह बीच-बचाव करने लगीं। इस दौरान बात बढ़ गई तो गुस्साए शिवम ने मां के सिर पर लाठी से जोरदार वार कर दिया। हमले से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। आनन-फानन में परिवार के लोग उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मां की मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। मौका देखकर शिवम भाग निकला। बड़े बेटे घनश्याम ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सीओ अशोक कुमार फोर्स के साथ गांव पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसपी चारू निगम ने भी गांव पहुंचकर जानकारी ली। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। आरोपी को पकड़कर उसकी निशानदेही पर आला कत्ल बरामद कर लिया गया है।

पति की मौत के बाद घर के खर्च की जिम्मेदारी कुसमा ही संभालती थी। उसकी कमाई से ही घर का खर्च चलता था। गांव में बने हुए सामुदायिक शौचालय पर वह केयरटेकर थी। जिससे उसे छह हजार रुपए महीना मिलता था। मृतका कुसमा देवी की तीन बेटे और दो बेटियां हैं। बेटियों की शादी हो चुकी है। जबकि एक बेटे की मौत हो चुकी है। हाल ही में उसने अपने छोटे बेटे शिवम की धूमधाम के साथ शादी की थी। शिवम की पत्नी को पहला बच्चा हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें