ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमासूम को पिता की गोद से छीनकर मारा, फोन पर बोला-ले जाओ बच्चे की लाश

मासूम को पिता की गोद से छीनकर मारा, फोन पर बोला-ले जाओ बच्चे की लाश

अयोध्या जिले के पूराकलंदर थाना क्षेत्र के सरियावां गांव स्थित विद्युत उपकेन्द्र के पास खरीदारी करने जा रहे पिता-पुत्र पर तीन दबंगों ने हमला कर दिया। पिता ने किसी तरह भागकर जान बचाई लेकिन सात वर्षीय...

मासूम को पिता की गोद से छीनकर मारा, फोन पर बोला-ले जाओ बच्चे की लाश
हिन्दुस्तान टीम,भदरसा रानी बाजार(अयोध्या)।Mon, 07 Oct 2019 11:24 AM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या जिले के पूराकलंदर थाना क्षेत्र के सरियावां गांव स्थित विद्युत उपकेन्द्र के पास खरीदारी करने जा रहे पिता-पुत्र पर तीन दबंगों ने हमला कर दिया। पिता ने किसी तरह भागकर जान बचाई लेकिन सात वर्षीय पुत्र को दबंगों ने छीन लिया। आरोपियों ने मासूम की हत्या कर शव वहीं फेंक दिया। इस मामले में  तीन लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

पुलिस को दी गई तहरीर में बीकापुर के मलेथू कनक निवासी राहुल सिंह ने बताया कि वह पहली पत्नी के सात वर्षीय पुत्र ऋतिक सिंह को लेकर रानी बाजार जा रहा था। रास्ते में सरियावां गांव स्थित विद्युत उपकेंद्र के पास राजा सिंह अपने दो अन्य साथियों के साथ आया और उन्हें रोक लिया। इसके बाद पूर्व में दर्ज एक मुकदमे को वापस लेने का दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर हमला कर दिया। राहुल अपने बेटे ऋतिक को लेकर भागे तो ऋतिक का हाथ पकड़ कर खींचा और साथ ले गए। राहुल तो भाग गए लेकिन आरोपियों ने ऋतिक की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को सड़क पर छोड़कर आरोपी भाग निकले। 

पिता को फोन कर बताया कि शव पड़ा है

पुलिस पहुंची तो आरोपियों राहुल को फोन करके बताया कि विद्युत उपकेंद्र के पीछे  जनजागरण विद्यालय के परिसर में ऋतिक का शव पड़ा है। मौके पर राहुल ने देखा कि शव पड़ा है। उनके बेटे की गला दबाकर हत्या की गयी है। कुछ ही देर में एएसपी सिटी विजयपाल सिंह व सीओ अमर  सिंह मौके पर पहुंचे। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। तनाव के मद्देनजर मृतक के घर पर पुलिस तैनात की गई है। एसओ मार्कण्डेय सिंह ने बताया कि ऋतिक के पिता की तहरीर पर राजा सिंह व अंकुर सिंह निवासीगण सरियावां और कल्लू पासी निवासी हूंसेपुर पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। 

कश्मीर में गिरफ्तार हुआ आतंकी, UP में यहां जारी हुआ अलर्ट, जानें क्यों

विशेष सत्र में शामिल हुए BSP विधायकों के लिए आ सकती मुश्किल घड़ी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें