DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कानपुर में तंत्र विद्या से बच्चे की हत्या का आरोप, गांव में हड़कंप

symbolic image

बिल्हौर के शांति नगर नदिया रोड पूरा गांव के एक किसान के दुधमुंहे बेटे की मौत हो गई। किसान का आरोप है कि गांव के एक तांत्रित से उनका विवाद हो गया था। देर रात उसे घर के पीछे अगरब्बती जलाने के साथ ही तंत्र विद्या करते देखा था। इसके बाद उनके बच्चे की मौत हो गई। इससे गांव में हड़कंप मच गया।

किसान रामभजन ने बताया कि मंगलवार को उनका गांव के एक तांत्रिक से विवाद हो गया था। आरोप है कि इस दौरान तांत्रिक ने धमकाते हुए कहा था कि तुम मुझे नहीं जानते हो कि मैं कितना बड़ा तांत्रिक हूं। मुझसे झगड़ा करने का अंजमा तुम्हें भुगतना होगा। इसके बाद देर रात घर के पीछे तांत्रिक को पूजा-पाठ करते हुए देखा गया था। घर के लोगों को देखते ही तांत्रिक भाग निकला, लेकिन मौके पर लौंग, कपूर, पान, नीबू और दीपक के साथ अन्य सामग्री मिली थी। इसके बाद रामभजन के 11 महीने के बेटे कृष्णा की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उसने दम तोड़ दिया।

तंत्र विद्या से बच्चे की मौत की खबर बुधवार को फैलते ही गांव में हड़कंप मच गया। इसके साथ ही तांत्रिक के खिलाफ ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिला। सूचना पर बिल्हौर पुलिस भी जांच पड़ताल करने मौके पर पहुंची। पीड़ित ने तांत्रिक के खिलाफ बच्चे की हत्या करने की तहरीर बिल्हौर थाने में दी है। अब पुलिस को भी नहीं समझ में आ रहा कि ऐसे मामले में वह क्या करे। बिल्हौर इंस्पेक्टर और सीओ ने मामले की जानकारी एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह को देने के साथ ही कार्रवाई के लिए उनसे राय मांगी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:small baby killed by tantra mantra in Kanpur