ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशघर के बाहर मचान पर सो रहे राजमिस्त्री की गोली मारकर हत्या, चंदौली में 24 घंटे में तीसरी वारदात

घर के बाहर मचान पर सो रहे राजमिस्त्री की गोली मारकर हत्या, चंदौली में 24 घंटे में तीसरी वारदात

चंदौली में अलीनगर थाना क्षेत्र के काशीपुरा गांव में मंगलवार की रात घर के बाहर मचान पर सो रहे राजमिस्त्री गुड्डू चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह लोगों को इसकी जानकारी हुई।...

घर के बाहर मचान पर सो रहे राजमिस्त्री की गोली मारकर हत्या, चंदौली में 24 घंटे में तीसरी वारदात
चंदौली संवाददाताWed, 21 Jul 2021 03:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चंदौली में अलीनगर थाना क्षेत्र के काशीपुरा गांव में मंगलवार की रात घर के बाहर मचान पर सो रहे राजमिस्त्री गुड्डू चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह लोगों को इसकी जानकारी हुई। ग्रामीणों ने रात में गोली चलने की आवाज सुनी थी लेकिन तेज बारिश की वजह से लोगों ने ध्यान नहीं दिया था। चंदौली में 24 घंटे के अंदर ही यह तीसरी हत्या की वारदात हुई है।

इससे पहले मंगलवार को सकलडीहा बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष व संस्थापक बथावर गांव निवासी रामजनम राम के 23 वर्षीय बेटे आलोक का घर के समीप पोखरी में खून से लथपथ शव मिला था। मंगलवार सुबह ही शहर कोतवाली क्षेत्र के डांडी गांव में एक निजी कॉलेज के समीप एक युवक का खून से लथपथ शव मिला था। युवक का ईंट से सिर कूचकर हत्या की गई थी। 

अलीनगर के काशीपुरा में गोली मारकर हत्‍या की जानकारी मिलने के बाद एएसपी दयाराम और मुगलसराय कोतवाल एनएन सिंह के साथ अलीनगर एसओ संतोष सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सुबह ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की छानबीन के लिए पुलिस परिजनों और संदिग्‍ध लोगों से पूछताछ में जुटी है। 

परिजनों से पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ सुराग मिला है, इसके बाद संदिग्‍ध लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार रात में बारिश की वजह से लोगों को वारदात की जानकारी नहीं हो सकी। सुबह परिजन बाहर सो रहे गुड्डू को देखने पहुंचे तो वह खून से लथपथ पड़े थे। आनन फानन वारदात के बारे में पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें