ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोंडा: रेप के बाद छह साल की बच्ची की हत्या, खाई में मिली लाश

गोंडा: रेप के बाद छह साल की बच्ची की हत्या, खाई में मिली लाश

गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। छह साल की अबोध बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर शव खाई में फेंक दिया गया। गुरुवार सुबह शव गांव से...

गोंडा: रेप के बाद छह साल की बच्ची की हत्या, खाई में मिली लाश
गोंडा, वरिष्ठ संवाददाताThu, 28 Jun 2018 08:42 AM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। छह साल की अबोध बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर शव खाई में फेंक दिया गया। गुरुवार सुबह शव गांव से 200 मीटर दूर खांई में पाया गया है। गांव के लोग रेप के बाद गला घोट कर हत्या की आशंका जता रहे हैं।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले के तह तक जाने के लिए छानबीन शुरू कर दी है। पिता ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। 

बताया जाता है कि गांव के रहने वाले एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ बुधवार रात रिश्तेदारी में न्यौता करने गया हुआ था। घर पर बूढ़ी मां व 6 वर्षीय पुत्री मौजूद थी। बताया जाता है कि रात में कोई सोते समय बालिका को उठा कर ले गया और रेप के बाद गला दबाकर हत्या कर शव को गांव के बाहर एक खांई में फेंक दिया। घटना की जानकारी परिजनों को देर रात में हुई तो हड़कंप मच गया।

बताया जाता है कि बालिका का शव बुरी हालत में पाया गया। जिससे ग्रामीण रेप करने के बाद गला दबाकर हत्या करने की आशंका जता रहे हैं।गुरुवार की सुबह एएसपी माणिलाल पाटीदार ने भी घटनास्थल का दौरा किया और पुलिस को मामले के शीघ्र खुलासा करने के लिए कहा। एसओ अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि पिता के तरफ से तहरीर मिली है सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करा कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। घटना का जल्द ही पर्दाफाश किया जायेगा।

खौफनाक: दरोगा की हत्या के बाद बेटी के सामने हत्यारे ले गए लाश

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें