ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएसपी क्राइम के नाम पर घूस मांगने वाले समेत छह हटाए

एसपी क्राइम के नाम पर घूस मांगने वाले समेत छह हटाए

एसपी क्राइम के नाम पर घूस मांगने वाले समेत छह सिपाहियों को एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। सभी को नए स्थान पर तैनाती दी गई है। इसमें तीन को यूपी 112 में भेजा गया है। इन सभी पर उनके...

एसपी क्राइम के नाम पर घूस मांगने वाले समेत छह हटाए
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरFri, 20 Dec 2019 12:47 PM
ऐप पर पढ़ें

एसपी क्राइम के नाम पर घूस मांगने वाले समेत छह सिपाहियों को एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। सभी को नए स्थान पर तैनाती दी गई है। इसमें तीन को यूपी 112 में भेजा गया है। इन सभी पर उनके थानाप्रभारी समेत अन्य प्रभारियों ने गंभीर आरोप लगाए थे, वहीं कई का तबादला जनता से अच्छा बर्ताव न करने की वजह से हुआ है। 

साइबर सेल में लंबे समय से तैनात सिपाही क्षेत्रपाल सिंह ने एसपी क्राइम के नाम पर पैसा मांगा था। एसएसपी ने एसपी क्राइम की रिपोर्ट पर उसे हटाकर यूपी 112 में भेजा है। फजलगंज थाने में तैनात सपना द्विवेदी काम में रुचि नहीं ले रही थी। थानाप्रभारी की रिपोर्ट पर उनको हटाया गया है। हरबंश मोहाल थाने में सीसीटीएनएस में तैनात रहे सिपाही विश्वजीत को आंखों में दिक्कत की वजह से हरबंश मोहाल बीट भेजा गया है। 

वहीं, जनता से अच्छा बर्ताव न करने पर चकेरी थाने में तैनात सिपाही राजेश को हटाकर घाटमपुर,  महाराजपुर से प्रकाश कुमार को पुलिस लाइन और स्वरूप नगर से हेडकांस्टेबल रामनिवास को हटाकर यूपी 112 में भेजा गया है। 

एसएसपी अनंत देव ने बताया कि सभी सिपाहियों की भूमिका संदिग्ध है। इसलिए प्रशासनिक आधार पर सभी को हटाया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें