ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशरील बनाने के चक्‍कर में डूबने लगे छह दोस्‍त, पांच बाल-बाल बचे; 11 वीं के छात्र ने गंवाई जान 

रील बनाने के चक्‍कर में डूबने लगे छह दोस्‍त, पांच बाल-बाल बचे; 11 वीं के छात्र ने गंवाई जान 

गोरखपुर के बड़हलगंज इलाके में सरयू नदी में रील बनाते समय गुरुवार को छह दोस्त डूबने लगे। पांच को तो बचा लिया गया, लेकिन 11वीं का एक छात्र गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गया। चीख पुकार मच गई।

रील बनाने के चक्‍कर में डूबने लगे छह दोस्‍त, पांच बाल-बाल बचे; 11 वीं के छात्र ने गंवाई जान 
Ajay Singhहिन्दुस्तान,गोरखपुरFri, 24 May 2024 07:25 AM
ऐप पर पढ़ें

Young man drowns while making reel: गोरखपुर के बड़हलगंज इलाके में सरयू नदी में रील बनाते समय गुरुवार को छह दोस्त डूबने लगे। पांच को तो बचा लिया गया, लेकिन ग्यारहवीं का एक छात्र गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गया। गोताखोरों की टीम ने सात घंटे बाद छात्र का शव नदी से बाहर निकाला। उधर, नदी में हादसा होने की जानकारी पर परिजन भी पहुंच गए थे और चीख पुकार मच गई।

मृत किशोर की पहचान रामप्रवेश निषाद के बेटे विशाल के रूप में हुई है, वह ग्यारहवीं का छात्र है। जानकारी के मुताबिक, बड़हलगंज थाना क्षेत्र के बढ़याटीकुर गांव निवासी विशाल अपने दोस्त साहिल निषाद, अमित कुमार, नीरज राजभर, निरकल्लू राजभर, टाइगर निषाद के साथ ओझौली पुल के पास रील बनाने गया था। नदी में रील बनाने के दौरान विशाल को डूबता देखकर अन्य दोस्तों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन वह गहरे पानी में चला गया। इस दौरान अन्य पांच भी डूबने लगे तो बचाव के लिए शोर मचाने लगे। शोर सुनकर ग्रामीणों ने उन्हें बाहर निकाला। विशाल की तलाश शुरू हुई, मगर सफलता नहीं मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों की टीम ने सात घंटे बाद विशाल का शव नदी से बाहर निकाला।

बड़हलगंज इलाके में सरयू नदी में रील बनाते समय 11वीं के छात्र विशाल की मौत हो गई। हादसे के बाद से विशाल के दोस्त सदमे में हैं। घटना के बारे में पुलिस के पूछते ही वे रो पड़े और बोले कि आंखों के सामने ही विशाल नदी में समा गया और हम लोग कुछ नहीं कर पाए। साहिल ने कहा कि मैं तो कहा था कि गहरे पानी में मत जाओ, लेकिन वह वीडियो बनाने के चक्कर में गहरे पानी में चला गया।

रील बनाने के चक्कर में पहले भी हुए हैं हादसे

-22 मई 2024 को संतकबीरनगर के पिडियाघाट के कुआनो नदी में रील बनाते समय डूबने से युवक की मौत हो गई थी। 
-27 जून 2023 को रेलवे स्टेशन पर दो युवक रील बनाते रह गए और उनकी ट्रेन चली गई। 
-16 जनवरी 2023 को शाहपुर इलाके में रील बनाते समय बाइक सवार तीन युवक डिवाइडर से टकरा गए थे, इसमें से एक की मौत हो गई थी।