ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहरदोई में धनतेरस के दिन सड़क हादसे में छह की मौत, कहीं गाड़ी ने मारी टक्कर तो कहीं रोडवेज ने कुचला

हरदोई में धनतेरस के दिन सड़क हादसे में छह की मौत, कहीं गाड़ी ने मारी टक्कर तो कहीं रोडवेज ने कुचला

यूपी के हरदोई में धनतेरस के दिन दो हादसों में दो महिलाओं समेत छह की जान चली गई। त्योहार पर हादसे की सूचना मिलते ही क्षेत्र में कोहराम मच गया। एएसपी के मुताबिक शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

हरदोई में धनतेरस के दिन सड़क हादसे में छह की मौत, कहीं गाड़ी ने मारी टक्कर तो कहीं रोडवेज ने कुचला
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,हरदोईFri, 10 Nov 2023 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के हरदोई में धनतेरस के दिन दो हादसों में दो महिलाओं समेत छह की जान चली गई। त्योहार पर हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सीतापुर के मिश्रिख थाना क्षेत्र इमलिया निवासी सूरज रिश्तेदार गांव की सदाप्यारी, सुरसा के पहुंतेपुरवा निवासी निर्मला के साथ हरदोई आए थे। यहां बूढ़े बाबा मंदिर में दिन में सूरज ने तीन वर्षीय बेटे आनंश का मुंडन कराया। देर शाम वह घर के लिए रवाना हुआ। सूरज, सदाप्यारी व निर्मला एक ही बाइक पर सवार थे। हरदोई-सीतापुर रोड पर शाम को बरगदिया तिराहे के पास पहुंचे थे कि तभी एक गाड़ी ने टक्कर मार दी। तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

दूसरी ओरलोनार निवासी रोहित सिंह उर्फ बब्बल और मोनू जरूरी काम से दोस्त रितिक के गांव गांव बाजपुर नकटौरा गए थे। देर शाम रितिक बाइक से दोनों को छोड़ने के लिए जा रहा था। गर्रा नदी के पुल के पास सवायजपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे तीनों दोस्त उछलकर दूर जा गिरे। सीएचसी में डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। एएसपी के मुताबिक शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें