ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमौत के छह दिन बाद कब्र खोदकर निकाला गया विवाहिता का शव, पोस्टमार्टम को भेजा

मौत के छह दिन बाद कब्र खोदकर निकाला गया विवाहिता का शव, पोस्टमार्टम को भेजा

मेरठ में मौत के 6 दिन बाद एक विवाहिता की लाश पुलिस ने कब्र से बाहर निकाला। पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई। दरअसल मृतका के पिता ने हत्या का आरोप लगाया था।

मौत के छह दिन बाद कब्र खोदकर निकाला गया विवाहिता का शव, पोस्टमार्टम को भेजा
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,लिसाड़ी गेटTue, 06 Dec 2022 10:27 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मेरठ में मौत के छह दिन बाद एक विवाहित की लाश पुलिस ने कब्र से बाहर निकाला। पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई। सीओ कोतवाली ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। दरअसल मृतका के पिता ने अपने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया था। 

क्या है मामला

हाल ही में लिसाड़ी गेट के रहने वाले बुजुर्ग शफीकुद्दीन ने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण और डीएम दीपक मीणा को शिकायत पत्र देते हुए बताया था कि उनकी बेटी नसरीन का निकाह 11 साल पहले हुमायूं नगर निवासी आमिर से हुआ था। शादी में करीब 35 लाख रुपये खर्च हुए थे। हालांकि इसके बाद विवाहिता के फोन आने लगे कि दहेज के लिए परेशान किया जा रहा है। 29 नवंबर को आमिर ने फोन कर बताया कि नसरीन की मौत हो गयी है। इसके बाद शफीकुद्दीन ने हत्या का मुकदमा दर्ज करया।

रविवार की सुबह डीएम के आदेश पर अपर नगर मजिस्टेट तृतीय महेश प्रताप दीक्षित, सीओ कोतवाली और लिसाड़ी गेट थाने के इंस्पेक्टर कब्रिस्तान पहुंचे। वहां शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

विदेशी महिला के साथ था अवैध संबंध

विवाहिता के पिता ने दामाद पर आरोप लगाया कि उसका सऊदी की रहने वाली एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। वह ससुराल से पैसे एठ कर विदेश जाना चहा रहा था। इसके लिए उसने पासपोर्ट बनवा लिया था। जब पत्नी ने विरोध किया तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी इसके बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए लाश को फांसी से लटका दिया।  

पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.