ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमंच पर घुटनों के बल बैठ अरविंद राजभर ने CM योगी को किया प्रणाम, OP राजभर ने कर डाला बड़ा ऐलान

मंच पर घुटनों के बल बैठ अरविंद राजभर ने CM योगी को किया प्रणाम, OP राजभर ने कर डाला बड़ा ऐलान

Lok Sabha Election: अरविंद राजभर ने मऊ में एक चुनावी सभा के दौरान जमीन पर घुटनों के बल बैठकर सीएम योगी आदित्‍यनाथ को प्रणाम किया। इस दौरान सीएम योगी ने भी पीठ थपथपाकर उन्‍हें शाबाशी और आशीर्वाद दिया।

मंच पर घुटनों के बल बैठ अरविंद राजभर ने CM योगी को किया प्रणाम, OP राजभर ने कर डाला बड़ा ऐलान
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,मऊTue, 28 May 2024 09:18 AM
ऐप पर पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: यूपी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने मऊ में एक चुनावी सभा के दौरान जमीन पर घुटनों के बल बैठकर सीएम योगी आदित्‍यनाथ को प्रणाम किया। इस दौरान सीएम योगी ने भी पीठ थपथपाकर उन्‍हें आशीर्वाद और शाबाशी दी। अरविंद राजभर घोसी लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के प्रत्‍याशी हैं। सीएम योगी से आशीर्वाद लेने के उनके इस अंदाज की काफी चर्चा हो रही है। जिस वक्‍त अरविंद सीएम योगी को प्रणाम कर रहे थे मंच पर उनके पिता और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर भी मौजूद थे। बाद में अपने संबोधन में ओपी राजभर ने बड़ा ऐलान कर डाला। उन्‍होंने कहा कि लोग बिजली संकट से सबसे अधिक पीड़ित हैं। चुनाव जीतने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुफ्त बिजली देंगे।

घोसी सीट पर सातवें चरण में एक जून को मतदान होना है। छह चरणों का मतदान खत्‍म होने के बाद अब राजनीतिक दलों ने पूर्वांचल की 13 सीटों पर पूरी ताकत झोंक दी है। सोमवार को मऊ के मुहम्मदाबाद गोहना क्षेत्र के रानीपुर स्थित जनता इंटर कॉलेज के मैदान में अरविंद राजभर के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्बोधित किया। कहा घोसी के विकास का सहारा इस बार छड़ी बनेगी। कहा अब तक छह चरणों के हुए चुनाव ने यह साबित कर दिया है कि अबकी बार 400 के पार, एक बार फिर मोदी सरकार।

साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा माफिया मिट्टी में मिल चुके हैं, इसलिए अब घबराने और डरने की जरूरत नहीं है। कहा एनडीए प्रत्याशी जब चुनाव जीतकर संसद भवन पहुंचेंगे तो जिले में विकास की रफ्तार तेज हो जाएगी। उन्होंने कहा एक दिन पूर्व घोसी लोकसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा के दौरान आप लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ था। कहा पिछले 10 वर्षों में देश की तस्वीर बदलने का काम मोदी सरकार ने किया है, देश के अंदर शांतिपूर्ण वातावरण व देश का सम्मान मोदी के कारण बड़ा है। एनडीए सरकार द्वारा विकास के बड़े-बड़े कार्य कराए जा रहे हैं। रेलवे हाईवे, बड़े संस्थान मेडिकल कॉलेज, एम्स, ट्रिपल एआईआईटी, नीट मोदी सरकार के कारण बन रहा है। सरकार द्वारा अनेक जनकल्याणकारी कार्य कराए गए हैं, जिसका लाभ सभी वर्ग के लोगों को बराबर मिल रहा है। इंडिया गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि नकारात्मक सोच के कारण यह लोग भगवान राम का विरोध करते हैं। अब भारत का भी विरोध करने लगे हैं।

चुनाव जीतने पर प्रधानमंत्री देंगे मुफ्त बिजली: ओपी
कैबिनेट मंत्री और सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा लोग बिजली संकट से सबसे अधिक पीड़ित हैं। चुनाव जीतने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुफ्त बिजली देंगे। कहा आप राष्ट्रहित के लिए मतदान करिए और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाइए। कहा हर ग्राम पंचायत में मेरे द्वारा पंचायत भवन बनवाकर उसमें तहसील और ब्लॉक की सुविधाएं देने की योजना शुरू हुई है।

पूरी दुनिया मोदी और भारत की ओर देख रही : दारा
कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान ने कहा भाजपा सरकार ने 2047 तक देश को विकसित बनाने का संकल्प लिया है। एनडीए गठबंधन का यह सपना जरूर साकार होगा। मोदी सरकार के समय में देश की बढ़ती अर्थव्यवस्था पर विश्व चकित है। आज दुनिया के देश भारत की ओर आशा भरी नजरों से देख रहे हैं। यह कमाल किसी और का नहीं, बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का है। भारत ने युग में प्रवेश किया है।

निरहुआ ने गाया गाना तो जनसभा में झूम उठे लोग
जनसभा को संबोधित करते हुए आजमगढ़ के लोकसभा प्रत्याशी और सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने ‘चलेला जब चाप के बाबा का बुलडोजर‘ सुनाया तो पूरा पंडाल योगी-योगी के नाम से गूंज उठा। निरहुआ ने कहा उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटें बीजेपी जीत रही है। घोसी में भी छड़ी चुनाव ही जीतेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने 10 साल के कार्यकाल में हर जाति धर्म के लिए काम किया है।

जनसभा के दौरान एनडीए प्रत्याशी अरविंद राजभर ने कहा वे पूर्व केन्द्रीय मंत्री कल्पनाथ राय के अधूरे सपनों को साकार करने का काम करेंगे। घोसी के विकास के लिए जी जान लगाकर चुनाव में किए हुए वादे को पूरा करेंगे। वहीं, पूर्व मंत्री एवं पूर्व एमएलसी यशंवत सिंह ने कहा प्रधानमंत्री देश को विश्वगुरु बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने विश्व में भारत का मान बढाया है।