DA Image
27 मार्च, 2020|11:24|IST

अगली स्टोरी

सीतापुर : युवक ने पत्नी को मारापीटा फिर गहरे कुएं में फेंका, मौत

youth drowned in sharda embankment of lakhimpur body found

सीतापुर जिले में ससुराल आए युवक की पत्नी से नोकझोंक हुई। बात इतनी बढ़ी कि आरोपी ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की और  बाद में उसे गहरे कुएं में फेंक कर फरार हो गया। गुरुवार देर रात रेउसा थाना क्षेत्र के गढ़ीपुरवा गांव में हुई घटना के काफी देर बाद पानी भरे कुएं से शव को बाहर निकाला जा सका है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

 थानगांव थाना क्षेत्र के मानपुर निवासी हेमराज की ससुराल रेउसा थाना क्षेत्र के गढ़ीपुरवा गांव में है। बताते हैं कि हेमराज की पत्नी रामदेवी  कुछ दिनों से अपने मायके में रह रही थी। गुरुवार शाम हेमराज अपनी ससुराल पहुंचा। रात में किसी बात को लेकर रामदेवी से झगड़ा हुआ।  विवाद बढ़ गया तो मारपीट शुरू हो गई।

आरोप है कि हेमराज ने अपनी 25 वर्षीय पत्नी रामदेवी की जमकर पिटाई की। बाद में उसे घसीट कर पड़ोस स्थित कुएं में गिरा दिया और गांव से भाग निकला। चीख पुकार के बीच अफरा-तफरी मच गई।  सूचना मिलने पर एसओ रेउसा नोवेन्द्र सिरोही भी मौके पर पहुंच गए। गहरे कुएं में भरे पानी से रामदेवी को काफी प्रयास के बाद बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

एसओ का कहना है कि घटना के समय घर पर राम देवी की मां भक्तिन मौजूद थी। उसने झगड़े के दौरान बीच -  बचाव का प्रयास भी किया। था।  फिलहाल आरोपों के आधार पर हेमराज के विरुद्ध हत्या का अभियोग दर्ज किया गया है । आरोपी की तलाश की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sitapur: Young man slaps wife throws her into deep well dies