ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसंपत्ति विवाद में हैवान बना बेटा, पहले फरसे से काटकर की बुजुर्ग मां की हत्या, फिर सिर लेकर हुआ फरार

संपत्ति विवाद में हैवान बना बेटा, पहले फरसे से काटकर की बुजुर्ग मां की हत्या, फिर सिर लेकर हुआ फरार

सीतापुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कलियुगी बेटे ने अपनी मां का गला फरसे से काट डाला। बाद में उसका सिर लेकर फरार हो गया।

संपत्ति विवाद में हैवान बना बेटा, पहले फरसे से काटकर की बुजुर्ग मां की हत्या, फिर सिर लेकर हुआ फरार
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,सीतापुरSat, 09 Dec 2023 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सीतापुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां शनिवार की दोपहर एक कलियुगी बेटे ने अपनी मां का गला फरसे से काट डाला। बाद में उसका सिर लेकर फरार हो गया। हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की जांच की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा। वहीं, इस हत्या के पीछे संपत्ति विवाद वजह बताई जा रही है। 

ये घटना तालगांव थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का का है जहां कमला देवी शनिवार की दोपहर को बकरियां चराने के लिए घर से गांव के बाहर गई थी। तभी उसका बेटा दिनेश वहां साइकिल से आ धमका। उसके हाथ में फरसा था। मां कमला देवी कुछ समझती, उससे पहले साइकिल से उतरकर उसने अपनी मां कमला देवी की गर्दन पर फरसे से वार कर दिया। जिससे वो जमीन पर गिर गई। उसके बाद वो फरसे से तब तक अपनी मां कमला की गर्दन पर वार करता रहा, जब तक उनकी गर्दन धड़ से अलग नहीं हो गई। बाद में हत्यारा दिनेश सिर हाथ में लेकर वहां से भाग निकला। उसका धड़ वहीं पर पड़ा था। हत्या की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी पाकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। खबर से परिवार में कोहराम मच गया। 

रोते -बिलखते परिजन भी मौके पर पहुंच गए। जानकारी पाकर सीओ समेत तालगांव पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है। खेत में हत्यारे के छिपे होने की आशंका पर उसकी तलाश की जा रही है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा का कहना है कि एक शराबी बेटे ने जमीन विवाद के चलते मां की हत्या कर दी है। हत्यारा बेटा सिर को साथ लेकर फरार है। खेतों में छिपे होने की आशंका पर हत्यारे की तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें