DA Image
21 सितम्बर, 2020|6:10|IST

अगली स्टोरी

सीतापुर : मामूली विवाद में कई राउंड फायरिंग, युवक के पेट में लगी गोली, हालत गंभीर

सीतापुर में शुक्रवार सुबह दो पक्षों के बीच मामूली विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। मारपीट के साथ लाठी-डंडे और कई राउंड गोलियां भी चलीं। जानलेवा हमले में युवक गोली लगने से घायल हो गया। दूसरे पक्ष के दो लोग भी चोटिल हुए हैं। कोतवाली नगर क्षेत्र के गंगापुर कालिका बख्श में हुई वारदात में घायल युवक को जिला अस्पताल से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। शहर कोतवाल का कहना है कि मामले में दो लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

 कोतवाली नगर क्षेत्र के गंगापुर कालिका बख्श में सत्यपाल 26 पुत्र सुंदर लाल की गुरुवार शाम गांव के ही मनीष से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। बताते हैं कि उस समय लोगों ने मामला शांत करा दिया। शुक्रवार सुबह मनीष घर से निकल कर गांव के बाहर जा रहा था। इसी दौरान सत्यपाल का सामना हो गया। मामूली विवाद कुछ ही देर में बढ़ गया। मारपीट शुरू हो गई। चीख पुकार में दोनों पक्ष के लोग जमा हो गए। लाठी-डंडों के साथ कई राउंड फायरिंग हुई।

एक गोली 26 वर्षीय सत्यपाल के पेट में लग गई।  दूसरे पक्ष से मनीष और रामू भी घायल हो गए। सूचना मिलने पर कोतवाली नगर और रामकोट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल सत्यपाल को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। शहर कोतवाल अम्बर सिंह का कहना है कि मनीष और रामू मामूली  रूप से चोटिल हुए हैं। फिलहाल  प्राथमिक उपचार कराकर इन्हें हिरासत में ले लिया गया है। मनीष रामू सहित कुल 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है। सुरक्षा के मद्देनजर गांव में पुलिस बल तैनात है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sitapur: firing several rounds in minor dispute bullet in the stomach of a youth condition critical